जींद में दो किसानों की हत्या, हथौड़े व कस्सी से हमला कर उतारा था मौत के घाट

जींद। जींद के गांव काकड़ौद में दस दिन पहले खेतों में सो रहे किसान नसीब व जोगेंद्र की हत्या के मामले में पुलिस ने गांव के ही संदीप को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। संदीप ने पहले तो उनके सिर पर हथौड़े से वार किया, लेकिन जब नसीब की मौत नहीं हुई तो पौने घंटे के बाद घर से वापस आकर उसके गर्दन पर कस्सी से वार किया।

पानी देने को लेकर को हुआ झगड़ा

आरोपित संदीप ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी गांव के निकट ही डेढ़ एकड़ जमीन है और उसके साथ ही गांव नसीब ने जमीन ठेके पर ली हुई है। उसके खेत के पानी की नाली नसीब द्वारा ठेके पर ली गई जमीन से होकर जाती है, इसलिए एक साल पहले पानी देने को लेकर नसीब से झगड़ा हो गया था और उस समय मारपीट की थी। उसके पास खेती के लिए जमीन कम होने के चलते वह अपनी पत्नी के साथ नसीब के खेत में मजदूरी करता था। जहां पर दूसरे मजदूरों के मुकाबले मजदूरी भी कम देता था और अक्सर उसके साथ गाली गलौच करता था। पिछले दिनों वह पत्नी के साथ नसीब के खेत में काम कर रहा था तो इसी दौरान नसीब ने उसको गाली दे दी। उसके बाद उसने नसीब की हत्या की योजना बना ली।

पानीपत रोड स्थित श्री गौरक्षानंद गौशाला के साथ जाडिंयान श्मशान में पानी की होद में मिला युवक का शव… पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किया मुआयना… देखिए लाइव रिपोर्ट…

हाट कारखाना के बीच देसी शराब से भरा टेंपो पलटा… चालक फरार… देखिए लाइव रिपोर्ट…

खेतों में बने कमरे के बाहर सो रहे थे

डीएसपी नरसिंह ने बताया कि 13 अप्रैल रात को आरोपित संदीप शराब के नशे में था और खेतों में गया तो नसीब व जोगेंद्र खेतों में बने कमरे के बाहर सो रहे थे। वह घर से हथौड़ा लेकर आया और नसीब के सिर पर वार कर दिया। जब नसीब ने आवाज की तो पास में सो रहे जोगेंद्र उठने लगा तो उसके सिर में भी हथौड़ा मार दिया। इसमें जोगेंद्र की उसी समय मौत हो गई, जबकि नसीब की सांसें चल रही थी। उस समय तो आरोपित घर पर चला लगाया, लेकिन पौने घंटे बाद वापस आकर उसके सिर पर कस्सी से वार कर दिया। नसीब की बाद में हिसार के निजी अस्पताल में मौत हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *