सोनीपत में 20 लाख रुपये की लूट के मामले में 2 और आरोपी गिरफ्तार

 

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के सदर थानाक्षेत्र में पुलिस ने लगभग 20 लाख रूपये की नकदी लूटने की घटना मे संलिप्त दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दो मई को नवीन ने थाने में शिकायत दी थी कि तीन अज्ञात युवकों ने वशुंधरा गार्डन के सामने उसके एवं उसके साथियों के साथ मारपीट कर 19 लाख 62 हजार रूपये लूट लिये.

भिवानी में चोरों ने मचाया आतंक, पुलिस-फौजी के घरों से लाखों के गहने और पैसे पर किया हाथ साफ

प्रवक्ता के अनुसार पुलिस अधीक्षक सोनीपत हिमांशु गर्ग ने मामले को गम्भीरतापूर्वक लेते हुये अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपियो की धरपकड़ के निर्देश दिये थे. इन्हीं निर्देशों का पालन करते हुए पुलिस दलों ने आरोपियों– प्रशांत , सहदेव उर्फ गाठा एवं हर्ष उर्फ हन्नी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. उनके पास से लूटी गई नकदी के 13 लाख 61 हजार रूपये भी बरामद कर लिये गये थे. न्यायालय ने उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया.

पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये घटना में संलिप्त दो और आरोपियों– शिवम मनोहर लाल एवं यशबीर उर्फ आशू को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों से लूटी गई नकदी में से खरीदा गया मोबाईल फोन भी बरामद कर लिया गया है.

भिवानी में चोरों ने मचाया आतंक, पुलिस-फौजी के घरों से लाखों के गहने और पैसे पर किया हाथ साफ

 

भिवानी में चोरों ने कई घर की चोरी

हरियाणा के भिवानी से चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. भिवानी के टिटाणी गांव में चोरों ने 3-4 घरों में लाखों रुपये की नगदी और गहनों पर हाथ साफ कर लिया. हैरानी की बात ये है कि चोरों ने फौजी और बिजली कर्मचारी के साथ पुलिस अधिकारी के घरों को निशाना बनाया है. चोरी की सूचना पाकर जूई थाना एसएचओ श्रीभगवान यादव अपनी टीम सहित गांव में पहुंचें और एफएसएल की टीम को भी बुलाया. पहली बार इतने बड़े स्तर पर हुई चोरी से ग्रामीण सकते में हैं.

सोनीपत में 20 लाख रुपये की लूट के मामले में 2 और आरोपी गिरफ्तार

वहीं, मामले की जांच कर रहे जूई थाना के एसएचओ श्रीभगवान यादव ने अंदेशा जताया कि गांव में भैंस कटड़े खरीदने आने वाले लोगों ने रेकी कर चोरी की होगी. एसएचओ ने कहा कि जल्द ही चोरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *