भिवानी में चोरों ने मचाया आतंक, पुलिस-फौजी के घरों से लाखों के गहने और पैसे पर किया हाथ साफ

 

भिवानी. हरियाणा के भिवानी में चोरों के हौंसले बुलंद हैं. यहां एक साथ कई घरों में चोरी की घटना सामने आई है. भिवानी के टिटाणी गांव में चोरों ने 3-4 घरों में लाखों रुपये की नगदी और गहनों पर हाथ साफ कर लिया. हैरानी की बात ये है कि चोरों ने फौजी और बिजली कर्मचारी के साथ पुलिस अधिकारी के घरों को निशाना बनाया है. चोरी की सूचना पाकर जूई थाना एसएचओ श्रीभगवान यादव अपनी टीम सहित गांव में पहुंचें और एफएसएल की टीम को भी बुलाया. पहली बार इतने बड़े स्तर पर हुई चोरी से ग्रामीण सकते में हैं.

सोनीपत में 20 लाख रुपये की लूट के मामले में 2 और आरोपी गिरफ्तार

ग्रामीणों ने बताया कि चोर उनके घरों से लाखों रुपये के गहने और नगदी ले उड़े हैं. उन्होंने कहा कि जल्द चोरों को पकड़ उनके पैसे और जेवर नहीं दिलाए गए तो वो रोड जाम करने को मजबूर होंगे. वहीं, मामले की जांच कर रहे जूई थाना के एसएचओ श्रीभगवान यादव ने अंदेशा जताया कि गांव में भैंस कटड़े खरीदने आने वाले लोगों ने रेकी कर चोरी की होगी. एसएचओ ने कहा कि जल्द ही चोरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि चोरों ने किसी तरह की आहट या आवाज से बचने के लिए नंगे पैर चोरी की है.

भिवानी में चोरों ने मचाया आतंक, पुलिस-फौजी के घरों से लाखों के गहने और पैसे पर किया हाथ साफ

KBC विनर बता लूट लिए 9 लाख
हरियाणा के पंचकूला में एक महिला से लाखों की ठगी की गई है. शहर के सेक्टर 20 में रहने वाली एक महिला को केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) का विजेता बताकर एक महिला को ठग लिया.  केबीसी का विनर बताकर पहले लूटेरे ने बैंक डिटेल हासिल की फिर महिला के खाते से ₹9 लाख निकाल लिए. ठगी का शिकार होने के बाद महिला ने सेक्टर 20 थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने साइबर क्राइम का मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

नाबालिगा को ना तलाशने के विरोध में परिजनों ने थाने के बाहर दिया धरना

लॉटरी के पैसे दिलवा देता हूं
महिला ने बताया कि उसे फेसबुक के माध्यम से फर्जी केबीसी का ग्रुप जॉइन करने के लिए मैसेज आया था. जब महिला ने ग्रुप जॉइन कर लिया तो उसे सवालों से जुड़ा एक लिंक भेजा गया. जब महिला ने लिंक पर दिए सवालों के जवाब दिए तो एक व्यक्ति ने महिला को कॉल कर महिला को बताया कि मैं सीबीआई का मेंबर हूं और केबीसी में निकली हुई लॉटरी के पैसे दिलवा देता हूं.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *