सोनीपत में 2 बदमाश भाइयों की पीट-पीटकर हत्या: घर में घुस एक व्यक्ति की हत्या कर फरार होते वक्त ग्रामीणों के हत्थे चढ़े

सोनीपत के अगवानपुर गांव में घर के बाहर पड़ा शव और मौके पर पहुंची पुलिस।

हरियाणा के सोनीपत के गांव अगवानपुर में एक साथ तीन हत्याओं से सनसनी फैल गई। गांव में बाइक पर सवार होकर गोलियां चला कर दहशत फैलाते घूम रहे 2 बदमाशों ने एक घर में घुस कर फायरिंग कर दी। गोली लगने से विजयपाल नाम के व्यक्ति की मौत हो गई। वारदात के बाद भड़के ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को घेर लिया और ईंट-पत्थर व डंडों से पीट पीट कर उनकी भी हत्या कर दी। दोनों सगे भाई बताए जा रहे हैं। वारदात को लेकर पुलिस छानबीन में लगी है। तीनों के शवों के पोस्टमॉर्टम मंगलवार को होंगे।

सोनीपत में 2 बदमाश भाइयों की पीट-पीटकर हत्या: घर में घुस एक व्यक्ति की हत्या कर फरार होते वक्त ग्रामीणों के हत्थे चढ़े

पहले चचेरे भाई पर फायरिंग

अगवानपुर निवासी अभिषेक व अश्विनी ​​​​​​आपराधिक किस्म के युवक हैं। दोनों सोमवार को बाइक पर सवार थे और इनके सिर पर खून सवार था। पहले इन्होंने गांव में अपने चचेरे भाई सिमरन पर फायरिंग की। वह तो गोली लगने से बच गया, लेकिन इसके बाद ये सोमदत्त के घर में घुस गए। वहां पर इन्होंने कई गोलियां चलाई। यहां चार लड़कियां कमरे में थी और इन्होंने डर के मारे कमरे के दरवाजे बंद कर दिए। लड़कियों का चाचा विजयपाल यहां आया तो उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई।

अगवानपुर गांव में वारदात स्थल पर जमा ग्रामीण और छानबीन को पहुंची पुलिस।

अगवानपुर गांव में वारदात स्थल पर जमा ग्रामीण और छानबीन को पहुंची पुलिस।

भाग रहे बदमाशों को घेरा

गोलियों की आवाज से आस पडोस में सनसनी फैल गई। ग्रामीण इकट्‌ठा हो गए और वारदात कर भाग रहे दोनों बदमाशों को घेर लिया। उन पर ईंट व लाठी-डंडे से हमला कर दिया। एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की इलाज के दौरान PGI खानपुर में मौत हो गई।

तीन हत्याओं से पुलिस में हड़कंप

अगवानपुर में एक साथ तीन हत्याओं की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। डीसीपी गौरव, एसीपी गोरखापाल राणा, एसएचओ रवि कुमार पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे। सीआईए व क्राइम यूनिट ने जानकारी जुटाई तो फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए। घटनास्थल से गोलियों के 9 खोल व पिस्तौल पड़ा मिला है।

अगवानपुर में माैके पर मिले सबूतों व वारदात पर चर्चा करते हुए पुलिस अफसर।

अगवानपुर में माैके पर मिले सबूतों व वारदात पर चर्चा करते हुए पुलिस अफसर।

लड़की ने पुलिस को ये बताया

अगवानपुर गांव में बदमाशों की गोली से मौत के मुंह में समाए विजयपाल की भतीजी गीता ने पुलिस को बताया कि वह तीन बहनों के साथ कमरे में सो रही थी। कमरे का गेट बंद था, अचानक उसे घर के अंदर शोर शराब व फिर गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। उसने देखा तो गांव का अभिषेक व अश्विनी के हाथ में पिस्तौल थी। उसने डर के मारे कमरे के गेट की अंदर से कुंडी लगा ली। दोनों उसके भाई सोमदत्त को मारने की धमकी दे रहे थे।

मैपल्स मैपमायइंडिया ऐप स्टोर चार्ट में शीर्ष पर, नेविगेशन में Google के प्रभुत्व को चुनौती – News18

दोनों ने फायरिंग की तो एक गोली कमरे के गेट पर लगी है। गोलियां चलने की आवाज सुनने के बाद घर आए उसके चाचा विजयपाल को बदमाशों ने गोली मार दी। उन्होंने 8-10 फायर किए। भीड़ इकट्ठा हो गई और फिर दोनों पर हमला कर दिया। गीता ने दावा किया कि उनकी दोनों से कोई दुश्मनी नहीं थी। उन्होंने दहशत फैलाने के लिए वारदात की।

अगवानपुर गांव में वारदात को लेकर सबूत तलाश रही पुलिस।

अगवानपुर गांव में वारदात को लेकर सबूत तलाश रही पुलिस।

बॉक्सर गैंग बनाया था बदमाशों ने

अगवानपुर निवासी अभिषेक व अश्विनी दोनों भाई हैं और इन पर लूट, हत्या के प्रयास समेत 5 विभिन्न धाराओं में पहले से 5 केस दर्ज थे। दोनों ने खुद का बॉक्सर के नाम से गैंग खड़ा किया था। 3 साल से दोनों आपराधिक वारदातों में शामिल रहे हैं। इन्होंने करीब डेढ़ साल पहले अपने चचेरे भाई सिमरन की शादी में फायरिंग की थी। एक व्यक्ति को गोली भी लगी थी। इसी को लेकर सिमरन व इनमें रंजिश चली आ रही थी। सोमवार शाम को दोनों ने सिमरन पर भी गोली चलाई, लेकिन वह बच गया।

‘कुछ हद तक चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की याद आ गई’: इमर्जिंग एशिया कप 2023 में पाकिस्तान द्वारा भारत को हराने के बाद दिनेश कार्तिक

विजय पाल 3 बच्चों का पिता

बदमाशों की गोली लगने से मारे गए विजयपाल 3 बच्चों का पिता था। इनमें एक बेटी व दो बेटे हैं। दिहाडी मजदूरी करके वह अपने परिवार का लालन पालन कर रहा था। मृतक के भाई जसवंत ने बताया कि विजयपाल तीन भाइयों में तीसरे नंबर का था। परिवार की बदमाश भाइयों से कोई दुश्मनी नहीं थी। उनके घर आकर वारदात को अंजाम दिया गया।

मौके पर पड़ी बदमाशों की पिस्तौल।

मौके पर पड़ी बदमाशों की पिस्तौल।

पुलिस ने दर्ज किए 2 केस : एसीपी
एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि अगवानपुर गांव में 3 की हत्या हुई है।अभिषेक व अश्विनी ने पहले अपने चचेरे भाई सिमरन पर गोली चलाई। इसके बाद सोमदत के घर में घुस कर फायरिंग की। विजयपाल को गोली मार, जिससे उसकी मौत हो गई। दोनों बदमाशों को भीड़ ने घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। ज्यादा चोट लगी होने पर दोनों की मौत हो गई।

एसीपी ने बताया कि पुलिस ने दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए हैं। सिमरन की शिकायत पर हत्या के प्रयास में 307 समेत अन्य धाराओं में और दूसरे मामले में 302, 307 समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। तीनों के शवों का मंगलवार को पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

 

.नोवाक जोकोविच टोरंटो टूर्नामेंट से हटे, विंबलडन फाइनल में हार के बाद अधिक आराम का विकल्प चुना

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *