सोनीपत में कार की टक्कर से ननद-भाभी की मौत: बेटे की 11 जून को शादी; बेटी-दामाद के घर कार्ड देकर लौटते समय हादसा

 

हरियाणा के सोनीपत में सोमवार शाम को दर्दनाक हादसा हो गया। बेटे की शादी के कार्ड देने आई दो महिलाओं को जीटी रोड पर कार ने टक्कर मार दी। उनको नरेला, दिल्ली के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ड्राइवर कार समेत फरार हो गया। एक साथ दो मौतों से शादी वाले घर में मातम पसर गया। मृतक आपस में ननद-भाभी हैं। मंगलवार को दोनों के शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

रेवाड़ी में सड़क हादसे में युवक की मौत: छाती के ऊपर से गुजरा कार का टायर; हाइवे पर पेशाब करने रुका था युवक

11 जून को बेटे की शादी

बताया गया है कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में रहने वाले रमेशचंद के बेटे की शादी 11 जून को है। सोमवार को उसकी पत्नी जगतारा (43) अपनी ननद गायत्री (58) निवासी मुकंदपुर दिल्ली के साथ सोनीपत के गांव प्रीतमपुरा में रह रहे मुकेश के घर पर अपने बेटे की शादी का कार्ड देने आई थी। दोनों शाम काे 6 बजे के बाद घर लौट रही थी। इस बीच वे दिल्ली-करनाल नेशनल हाईवे 44 (जीटी रोड) की टीडीआई कुंडली के सामने एक कार ने दोनों को टक्कर मार दी।

दोनों महिलाओं की मौत

मौके पर उनके पास ही मुकेश कुमार और उसकी पत्नी पुष्पा भी थे। मुकेश का कहना है वह अपनी मामी जगतारा, सास गायत्री, पत्नी पुष्पा के साथ रोड किनारे खड़ा था। दिल्ली की तरफ से आयी एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने जगतारा व सावित्री को टक्कर मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। एम्बुलेंस का प्रबंध कर वे उनको नरेला के राजा हरिशचंद्र अस्पताल में ले गए। वहां डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया। इस बीच टक्कर मारने के बाद ड्राइवर गाड़ी समेत फरार हो गया।

अब शहर से पकड़े जाएंगे बेसहारा पशु: 1390 रुपये प्रति पशु के हिसाब से दिया ठेका दुधारू पशु छोड़ने पर लगेगा 5 हजार रुपए जुर्माना

शादी वाले घर में मचा हा-हाकार

जगतारा के घर में इस हादसे की सूचना मिली तो वहां मातम पसर गया। जिस घर में बेटे की शादी की तैयारी चल रही थी और पूरा परिवार खुश था, वहां परिवार के दो सदस्यों की मौत की सूचना ने हा-हाकार मचा दिया। परिजन दौड़े दौड़े नरेला अस्पताल पहुंचे। इस बीच कुंडली पुलिस भी अस्पताल पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। मंगलवार को दोनों के शवों का पोस्टमॉर्टम होगा।

गोहाना में रजिस्टर्ड है गाड़ी

कुंडली थाना के SI रमेश कुमार के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी दो महिलाओं का एक्सीडेंट हुआ है और उनको नरेला अस्पताल में ले जाया गया है। वे अस्पताल पहुंचे तो वहां मुकेश कुमार मिला। उसने बताया कि हादसा उसके सामने हुआ है और मृतक उनकी रिश्तेदार हैं। पुलिस ने उसके बयान पर होंडा सिटी कार के ड्राइवर के खिलाफ धारा 279/304A IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को गाड़ी का नंबर बताया गया है, जो कि सोनीपत के गोहाना में रजिस्टर्ड है। पुलिस जांच कर रही है।

गांव मलार-बहादुरगढ़ संपर्क मार्ग का नारियल फोड़कर किया शुभारंभ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *