रेवाड़ी में सड़क हादसे में युवक की मौत: छाती के ऊपर से गुजरा कार का टायर; हाइवे पर पेशाब करने रुका था युवक

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। तेज रफ्तार कार ने 18 साल के युवक को टक्कर मार दी। इसके बाद उसकी छाती के ऊपर से टायर गुजर गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने फरार कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेवाड़ी में सड़क हादसे में युवक की मौत: छाती के ऊपर से गुजरा कार का टायर; हाइवे पर पेशाब करने रुका था युवक

बड़े भाई के साथ कैंटर पर करता था नौकरी

मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के जिला प्रतापगढ़ जिला निवासी प्रमोद कुमार कैंटर चलाता है। इसी कैंटर पर उसका छोटा भाई अनुज कुमार भी उसके साथ नौकरी करता है। दोनों भाई कैंटर में माल लेकर दिल्ली से जयपुर के लिए चले थे। रात ज्यादा होने पर नींद आने की वजह से दोनों ने अपना कैंटर धारूहेड़ा से कुछ दूर आगे आकर एक पेट्रोप पंप पर लगा दिया और दोनों उसमें सो गए।

पेशाब करने उतरा था, कार ने मारी टक्कर

देर रात कैंटर में सो रहा अनुज कुमार (18) पेशाब करने के लिए नीचे उतरा था। तभी दिल्ली की तरफ से आ रही एक सफेद रंग की कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क पर गिरे अनुज की छाती के उपर से कार का टायर गुजर गया। आवाज सुनकर उसका भाई प्रमोद कुमार उठा तो आरोपी चालक मौके से भाग गया।

प्रमोद तुरंत अपने भाई को अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस पहले मौके पर पहुंची और फिर अस्पताल पहुंचकर प्रमोद के बयान दर्ज किए। पुलिस ने प्रमोद की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कोहली ने सिर्फ एक छक्का लगाया, गिल ने उनमें से आठ छक्के लगाए: दो शतकों के बीच ‘महत्वपूर्ण अंतर’ पर टॉम मूडी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *