टॉप एआई एजेंट सर्च, शॉपिंग साइट्स की जगह लेगा, बिल गेट्स कहते हैं

 

माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स 15 फरवरी, 2023 को लंदन, ब्रिटेन में इंपीरियल कॉलेज विश्वविद्यालय के ब्रिटेन के प्रधान मंत्री ऋषि सनक के साथ एक यात्रा के दौरान प्रतिक्रिया करते हैं। (रॉयटर्स फाइल फोटो)

गेट्स ने कहा कि अगर माइक्रोसॉफ्ट दौड़ में नहीं होता तो यह उन्हें निराश करेगा, हालांकि शीर्ष खिलाड़ी के उभरने की 50% संभावना एक स्टार्टअप होगी

माइक्रोसॉफ्ट कॉर्प के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने सोमवार को कहा कि जीतने के लिए प्रौद्योगिकी की दौड़ शीर्ष कृत्रिम बुद्धिमान एजेंट का विकास है, जो खोज-इंजन, उत्पादकता और ऑनलाइन शॉपिंग साइटों को बाधित करने के लिए तैयार है।

TikTok ने चीनी स्वामित्व वाले ऐप पर प्रतिबंध के बाद अमेरिकी राज्य मोंटाना पर मुकदमा दायर किया

“आप फिर कभी किसी खोज साइट पर नहीं जाएंगे,” उन्होंने कहा। “आप कभी भी अमेज़न पर नहीं जाएंगे।”

एआई फॉरवर्ड 2023 में बोलते हुए, गोल्डमैन सैक्स ग्रुप इंक और एसवी एंजल द्वारा आयोजित सैन फ्रांसिस्को में एक कार्यक्रम, गेट्स ने कहा कि अगर माइक्रोसॉफ्ट दौड़ में नहीं होता तो यह उन्हें निराश करेगा, हालांकि 50% संभावना थी कि शीर्ष खिलाड़ी उभरेगा। चालू होना।

Amazon.com Inc, Alphabet Inc के Google और Microsoft ने टिप्पणी के अनुरोधों का तुरंत जवाब नहीं दिया।

गेट्स ने कहा कि उद्यमी रीड हॉफमैन द्वारा सह-स्थापित इन्फ्लेक्शन एआई ने उन्हें प्रभावित किया।

विभिन्न उद्योग के खिलाड़ियों ने एआई द्वारा संचालित एक कंप्यूटर सहायक के निर्माण पर काम किया है, जिसे उपभोक्ता अपने लिए कई प्रकार के कार्यों को संभालने के लिए भाषण या पाठ द्वारा कमांड कर सकते हैं।

गेट्स ने कहा, “निजी एजेंट कौन जीतता है, यह एक बड़ी बात है।”

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *