सोनीपत के आहुलाना में मारी थी 3 गोली: बदमाश अब 14 साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे; कोर्ट ने भेजा रिमांड पर

 

14 साल बाद गिरफ्तार सुनील उर्फ वाहिद।

हरियाणा के सोनीपत में CIA 2 पुलिस टीम ने 14 साल से फरार एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसने गांव आहुलाना में दुकानदार पर फायर किया था। उसकी पहचान सुनील उर्फ वाहिद के तौर पर हुई है। फिलहाल वह दिल्ली में रह कर टूरिस्ट बस चलाता था। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।

देखें: रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के डब्ल्यूपीएल फाइनल बनाम दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए

सीआईए-2 प्रभारी अजय धनखड़ ने बताया कि 24 जुलाई 2009 को गांव आहुलाना निवासी आनंद ने बरोदा थाना में शिकायत दी थी कि उनका घर महम रोड पर गांव के अड्डे पर है। उनके भाई राजदत्त ने घर के गेट के पास चाय की दुकान कर रखी है। वह भी दुकान के साथ स्टोर में चारपाई पर लेटा था।

इसी दौरान बिना नंबर प्लेट की बाइक पर 3 युवक गोहाना की तरफ से आए थे। वहां पर उनके गांव के ही पांच लोग भी थे। उनमें से तीन ने बाइक सवारों की तरफ इशारा किया था। जिसके बाद बाइक सवार युवकों ने उन पर तीन फायर कर दिए थे। जिसमें उनके पैर, कूल्हे व कोहनी पर 3 गोली लगी थी।

गोली की आवाज सुनकर उनके भाई आए तो युवक बाइक पर सवार होकर लाखनमाजरा की तरफ भाग गए थे। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया था। गिरफ्तार आरोपी सुनील उर्फ वाहिद मूलरूप से गन्नौर की रेहड़ा बस्ती का रहने वाला है। फिलहाल भिवानी के दिनोद गांव में रहता है। वह दिल्ली में रहकर टूरिस्ट बस चलाता था।

 

खबरें और भी हैं…

.

महेंद्रगढ़ में नशीले पदार्थ के साथ युवक काबू: बाइक के पास खड़ा बेच रहा था नशा; तलाशी में मिला गांजा
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *