देखें: रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के डब्ल्यूपीएल फाइनल बनाम दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए

 

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और भारत के कप्तान रोहित शर्मा रविवार को महिला प्रीमियर लीग फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ने वाली मुंबई इंडियंस महिला टीम का हौसला बढ़ाने के लिए ब्रेबोर्न स्टेडियम में थे।

सरपंच एसोसिएशन के सदस्यों की बैठक सम्पन्न: मांगों को लेकर सरपंच 3 अप्रैल को जंतर-मंतर पर जताएंगे विरोध

इशान किशन जैसे मुंबई इंडियंस की पुरुष टीम के अन्य खिलाड़ी भी घरेलू टीम के पक्ष में खड़े थे।

मुंबई पीटना दिल्ली कैपिटल्स फाइनल में सात विकेट से जीतकर पहली बार डब्ल्यूपीएल विजेता बने। पहले बल्लेबाजी करते हुए, दिल्ली ने कप्तान मेग लैनिंग के साथ 131 रन बनाए, जिसमें वह रन आउट होने से पहले 35 और शिखा पांडे ने नाबाद 27 रन बनाए। इस्सी वोंग और हेले मैथ्यूज दोनों ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि अमेलिया केर ने दो और विकेट लिए।

https://platform.twitter.com/widgets.js

जवाब में, नेट साइवर-ब्रंट ने 60 (55 गेंदों पर) की परिपक्व पारी खेली, जबकि हरमनप्रीत कौर ने रन आउट होने से पहले 37 रनों की ठोस पारी खेली।

रोहित, जो मुंबई इंडियंस की पुरुष टीम की कप्तानी भी करते हैं, ने पहले सोशल मीडिया पर महिला टीम के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया था।

केएल राहुल को ग्रेड बी में पदावनत किया गया, रवींद्र जडेजा को ए + में पदोन्नत किया गया: बीसीसीआई ने पुरुषों की टीम के लिए वार्षिक अनुबंध की घोषणा की

“मैं फाइनल के लिए हमारी महिला टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। आपने पिछले चार हफ्तों में जिस तरह का प्रदर्शन किया, उससे मुझे वास्तव में बहुत मजा आया। यह फाइनल है और आपको हर दिन फाइनल खेलने का मौका नहीं मिलता। इसलिए, एक ही समय में आनंद लेना और आनंद लेना महत्वपूर्ण है। माहौल का आनंद लें, यह अद्भुत होने वाला है। हम सब आपकी जय-जयकार करेंगे। तो वहां जाओ और अपना सर्वश्रेष्ठ दो, ”रोहित ने कहा।

https://platform.twitter.com/widgets.js

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!