सैमसंग भारत में फ्लैगशिप और फोल्डेबल्स के लिए ‘बाय नाउ, पे लेटर’ का विकल्प लेकर आया है: ऑफर का लाभ कैसे उठाएं

 

सैमसंग ने पहली बार भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स और फोल्डेबल्स के लिए “अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें” विकल्प की घोषणा की है। यह ऑफर केवल आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए उपलब्ध है और देश भर में सैमसंग रिटेल आउटलेट्स पर इसका लाभ उठाया जा सकता है।

अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें विकल्प के साथ, ग्राहकों को केवल 18 समान मासिक किश्तों में कुल राशि का 60 प्रतिशत भुगतान करना होगा, शेष 40 प्रतिशत राशि का भुगतान 19वीं किस्त में बुलेट भुगतान के रूप में करना होगा। कम से कम 1,50,000 रुपये की क्रेडिट सीमा वाले आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड धारक अपने नए सैमसंग फ्लैगशिप के लिए “अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें” विकल्प का लाभ उठाने के पात्र हैं।

यमुनानगर में बाड़ी माजरा रोड पर लगाया जाम: सड़क पर पानी भरा होने से लोग परेशान; मेयर और पार्षद के खिलाफ नारेबाजी

नए खरीद विकल्प के साथ, उपयोगकर्ता सैमसंग गैलेक्सी एस 22 सीरीज़, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 जैसे स्मार्टफोन पर शून्य डाउन पेमेंट और न्यूनतम प्रोसेसिंग चार्ज के साथ सिर्फ 1 प्रतिशत का सैमसंग फ्लैगशिप भी ले सकते हैं।

आईसीआईसीआई बाय नाउ, पे लेटर ऑफर के अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा 5जी खरीदने वाले खरीदार गैलेक्सी वॉच 4 को सिर्फ 2,999 रुपये में और सैमसंग गैलेक्सी एस22+ 5जी या गैलेक्सी एस22 5जी खरीदने वालों को गैलेक्सी बड्स 2 2,999 रुपये में मिल सकता है।

अंबाला में चेकिंग के दौरान हंगामा: एक्टिवा का चालान काटने पर हुआ विवाद; पुलिस ने केस दर्ज करके किया गिरफ्तार

सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ सैमसंग गैलेक्सी S22 के लिए 72,999 रुपये की कीमत से शुरू होती है, और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के बेस वेरिएंट के लिए 1,09,999 रुपये तक जाती है। दूसरी ओर, सैमसंग फॉलेबल्स गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के लिए 84,999 रुपये से शुरू होते हैं। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की भारत में कीमत 1,49,999 रुपये है।

https://www.youtube.com/watch?v=/6Z5mu_2JoP0

सैमसंग 10 अगस्त को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान अपनी अगली पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कहा जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में कई सुधारों के साथ आते हैं, फोल्ड 4 एक बेहतर कैमरे के साथ आते हैं, जबकि गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 बेहतर बैटरी लाइफ के साथ आ सकते हैं।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *