सॉरी किम, इंस्टाग्राम और बन जाएगा टिकटॉक की तरह

 

किम कार्दशियन और काइली जेनर ने टिकटोक की तरह बनने की कोशिश के लिए इंस्टाग्राम की आलोचना करने के बाद, मेटा के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म के प्रमुख एडम मोसेरी ने प्लेटफॉर्म में हाल के बदलावों की व्याख्या करते हुए एक वीडियो साझा किया और कहा कि यह समय के साथ और अधिक वीडियो-केंद्रित हो जाएगा।

सैमसंग भारत में फ्लैगशिप और फोल्डेबल्स के लिए ‘बाय नाउ, पे लेटर’ का विकल्प लेकर आया है: ऑफर का लाभ कैसे उठाएं

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर मोसेरी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘अभी इंस्टाग्राम पर बहुत कुछ हो रहा है।

मोसेरी ने ट्विटर पर लिखा, “मैं कुछ चीजों को संबोधित करना चाहता था, जिन पर हम इंस्टाग्राम को एक बेहतर अनुभव बनाने के लिए काम कर रहे हैं।”

सीएनबीसी के अनुसार, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग छोटे वीडियो पर जोर दे रहे हैं, एक ऐसा बाजार जहां टिक टॉक मोबाइल पर हावी है।

आजादी का अमृत महोत्सव:: पुलिस आयुक्त ने 6 वर्षीय सृष्टि को तिरंगा भेंट कर शुरू की हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत

कई उपयोगकर्ताओं ने परिवर्तन के लिए अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दी है, और एक पोस्ट ने कंपनी से “इंस्टाग्राम इंस्टाग्राम को फिर से बनाने” का आग्रह किया है, जिसका अर्थ है कि इसे चित्रों के दोस्तों के पोस्ट पर अधिक ध्यान देना चाहिए, 1.6 मिलियन से अधिक पसंद किए गए हैं और इसके परिणामस्वरूप लगभग 140,000 याचिका हस्ताक्षर हुए हैं।

वीडियो में मोसेरी ने कहा कि उन्हें पता है कि इंस्टाग्राम में काफी बदलाव आया है।

उन्होंने कहा कि ऐप तस्वीरों का समर्थन करना जारी रखेगा, लेकिन उनका मानना ​​​​है कि यह समय के साथ और अधिक वीडियो-केंद्रित हो जाएगा क्योंकि यह वही है जो लोग प्लेटफॉर्म पर पसंद, साझा और उपभोग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि उपयोगकर्ता अपने फ़ीड का एक नया, पूर्ण-स्क्रीन संस्करण देखते हैं, तो यह केवल एक परीक्षण है।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: ​​​​​​​शार्पशूटर फौजी, कशिश और टीनू को जेल से लाई पुलिस; ऑल्टो छीनने और मुंडी के ठिकानों की पूछताछ

मोसेरी ने कहा कि उन्होंने अनुशंसाओं के बारे में भी बहुत सारी चिंताएं सुनी हैं, जो ऐसे पोस्ट हैं जो उन खातों से उपयोगकर्ताओं के फ़ीड में दिखाई देते हैं जिनका वे अनुसरण नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि सिफारिशें उपयोगकर्ताओं को नई सामग्री खोजने में मदद करने के लिए हैं, और वे रचनाकारों को अधिक लोगों तक पहुंचने में मदद करने के “सबसे प्रभावी और महत्वपूर्ण” तरीकों में से एक के रूप में कार्य करते हैं।

आज उप कृषि निदेशक कार्यालय सिरसा का घेराव: किसान देंगे धरना; यूनियन का दावा- खरीफ 2021 का 80 गांवों का बीमा क्लेम शेष

मोसेरी ने कहा कि अगर लोगों को इन पदों में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वे उन्हें बंद कर सकते हैं या एक महीने तक सभी सिफारिशों को याद दिला सकते हैं।

इस बीच, हाल ही में, जेनर और कार्दशियन ने इंस्टाग्राम की आलोचना की, ऐप से प्रतिद्वंद्वी टिकटॉक की नकल करने से रोकने का आग्रह किया।

अपने करोड़ों इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए, जेनर और कार्दशियन ने एक संदेश पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “मेक इंस्टाग्राम इंस्टाग्राम अगेन”।

आज उप कृषि निदेशक कार्यालय सिरसा का घेराव: किसान देंगे धरना; यूनियन का दावा- खरीफ 2021 का 80 गांवों का बीमा क्लेम शेष

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *