सैमसंग ने भारत में ओडिसी गेमिंग मॉनिटर लॉन्च किया: मूल्य और उपलब्धता

सैमसंग ने गेमिंग मॉनीटर की नई रेंज लॉन्च की

ओडिसी ओएलईडी जी8 में 34 इंच की स्क्रीन है जो 21:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ अल्ट्रा-वाइड, क्यूएचडी रेजोल्यूशन (3,440 x 1,440) प्रदान करती है।

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने मंगलवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए ओडिसी गेमिंग मॉनिटर की नवीनतम रेंज लॉन्च करने की घोषणा की। Odyssey OLED G8, Odyssey G7, और G7 Neo, Odyssey गेमिंग मॉनिटर सीरीज़ के नवीनतम संस्करण हैं, जिनमें Neo Quantum प्रोसेसर, HDR ट्रू ब्लैक 400, AMD FreeSync प्रीमियम प्रो और अन्य जैसी उन्नत सुविधाएँ हैं।

महेंद्रगढ़ में पटवारी परिवार ने उपलब्ध कराया पेयजल: 5.50 लाख रुपए की लागत से लगाया बोरवेल; हैदराबाद में रहते हैं रामप्रकाश अग्रवाल

मूल्य, ऑफ़र और उपलब्धता

Odyssey OLED G8 मॉनिटर सिल्वर कलर में आता है भारत 1,75,000 रुपये की कीमत पर। ओडिसी नियो जी7 सफेद रंग में 43 इंच और काले रंग में 32 इंच के लिए क्रमशः 100,000 रुपये और 130,000 रुपये में उपलब्ध होगा। Odyssey G7 ब्लैक कलर में 75,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा।

कंपनी ने घोषणा की है कि ओडिसी ओएलईडी जी8 और ओडिसी नियो जी7 आईसीआईसीआई और अग्रणी बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 1,750 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ नो कॉस्ट ईएमआई पर उपलब्ध होंगे। ग्राहक सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप, अमेज़न और सभी प्रमुख रिटेल स्टोर से मॉनिटर खरीद सकते हैं।

‘आपके लोग वहां लड़ रहे हैं, आपको कोर्ट में लड़ना है… मैच जीतना है’: चेन्नई चैलेंजर में रूसी अलीबेक काचमज़ोव खेलने के बाद यूक्रेन के व्लादिस्लाव ओर्लोव

विशेष विवरण

ओडिसी ओएलईडी जी8 में 34 इंच की स्क्रीन है जो 21:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ अल्ट्रा-वाइड, क्यूएचडी रेजोल्यूशन (3,440 x 1,440) प्रदान करती है। यह परम प्रीमियम गेमिंग अनुभव के लिए अविश्वसनीय दृश्यों के लिए 100% कलर वॉल्यूम और DCI-99.3% कलर गैमट के साथ आता है।

Odyssey Neo G7 सैमसंग का पहला फ्लैट मिनी-एलईडी मॉडल है जिसमें एक नया फॉर्म फैक्टर है। बड़ी 43” स्क्रीन उन्नत पिक्चर क्वालिटी के लिए VESA डिस्प्ले HDR600 और HDR 10+ प्रमाणन के साथ 4K रिज़ॉल्यूशन (3,840 x 2,160) डिलीवर करती है। यह सैमसंग का क्वांटम मैट्रिक्स लाता है तकनीकी क्वांटम मिनी एलईडी का उपयोग करते हुए, जो घनी पैक वाली एलईडी के अल्ट्रा-फाइन और सटीक नियंत्रण को सक्षम बनाता है।

ओडिसी जी7 एक प्रीमियम फ्लैट यूएचडी गेमिंग मॉनिटर है जो 178-डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल के माध्यम से स्पष्ट छवि के साथ आईपीएस पैनल के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है।

इसमें विभिन्न विशेषताओं का एक शक्तिशाली संयोजन भी शामिल है, जिसमें त्वरित 1ms प्रतिक्रिया समय और क्रिस्टल स्पष्ट QLED तस्वीर की गुणवत्ता शामिल है, जो गेमर्स की चिकनी और मनोरम गेमप्ले की आवश्यकता को पूरा करने के लिए है।

करनाल में दंपती ने बालकनी से लगाई छलांग: घर में हथियार लेकर घुसे बदमाश, डर से कूदे; बेटी पर भी किया हमला

Odyssey Neo G7 165Hz रिफ्रेश रेट और 1ms (GTG) रिस्पांस टाइम को सपोर्ट करता है जिससे तेज, सहज प्रतिक्रिया और सटीक माउस मूवमेंट को सक्षम किया जा सकता है। यह अत्यंत सुचारू और तेज़ एक्शन गेमप्ले रखता है और AMD FreeSync प्रीमियम प्रो समर्थन के माध्यम से हकलाना, इनपुट विलंबता और स्क्रीन फाड़ को कम करता है।

28-इंच Odyssey G7 एक फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन के साथ आता है जो एक अल्ट्रा-वाइड गेम व्यू प्रदान करता है, ऑटो स्रोत स्विच +, और जी-सिंक के साथ भी संगत है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *