सैमसंग ने नए विज्ञापन में फ़्लिप करने योग्य फ़ोन नहीं होने के लिए Apple का मज़ाक उड़ाया

 

30 सेकेंड का यह विज्ञापन सैमसंग के यूएस यूट्यूब चैनल पर दिखाया गया।

एक नए विश्व कप-थीम वाले विज्ञापन में, सैमसंग ने गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 का प्रचार करते हुए फ्लिप फोन नहीं होने के लिए एप्पल का मज़ाक उड़ाया

सैमसंग ने एक नए अंदाज में एपल का मजाक उड़ाया है दुनिया अपने स्वयं के गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को बढ़ावा देने के दौरान फ्लिप करने योग्य आईफोन की कमी के लिए कप-थीम वाला विज्ञापन।

चुनाव का इंतजार खत्म हुआ: जिला बार एसाेसिएशन का सालाना चुनाव आज वाेटर्स की संख्या 1748 से बढ़कर 1807 हुई

MacRumors के अनुसार, सैमसंग के वीबो अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक विज्ञापन में गैलेक्सी फ्लिप फोन 2022 विश्व कप से प्रेरित एक फुटबॉल स्टेडियम में प्रशंसकों के रूप में दिखाई देते हैं।

जबकि गैलेक्सी फ्लिप फोन स्टैंड में खुश होते हैं और पलटते हैं, कुछ स्मार्टफोन जो आईफोन से मिलते-जुलते हैं, दर्शकों के बीच बने रहते हैं, उनके डिस्प्ले पर उदास इमोजी के साथ खड़े होकर वे गैलेक्सी फ्लिप फोन के समुद्र को देखते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कमर्शियल के अंत में लिखा है, “यह एक साथ फोल्ड करने का समय है”।

पिछले महीने, सैमसंग ने अपने विज्ञापन में iPhone उपयोगकर्ताओं का मज़ाक उड़ाया जो लोगों को अपने Android फ़ोन पर आने के लिए कहते हैं क्योंकि Apple हमेशा iPhone उपयोगकर्ताओं को नई और उपयोगी सुविधाओं के लिए प्रतीक्षा करवाता है।

Android Authority की रिपोर्ट के मुताबिक, 30 सेकेंड का कमर्शियल सैमसंग के यूएस यूट्यूब चैनल पर दिखाया गया था।

नथिंग फोन (1) को एंड्रॉइड 13 अपडेट के साथ विशेष Google पिक्सेल सुविधाएँ मिलती हैं

सैमसंग ने फोल्डेबल फोन न होने के लिए अनिवार्य रूप से Apple का मजाक उड़ाया। भले ही यह सैमसंग का सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी है, iPhone के निर्माता अभी तक इस आंदोलन में शामिल नहीं हुए हैं।

सैमसंग की अपनी भविष्यवाणियों के अनुसार, Apple 2024 में अपना पहला फोल्डेबल उत्पाद लॉन्च करने का इरादा रखता है, जो कि एक साल से कुछ ही दूर है।

HTET रिजल्ट में अभी दो दिन की देरी: आज से उम्मीदवारों का बायोमेट्रिक बेरिफिकेशन; साथ ले जानी होगी फोटो आईडी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *