सैमसंग ने एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी में वीज़ा क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया: क्या है खास?

 

सैमसंग और एक्सिस बैंक ने वीज़ा द्वारा संचालित एक विशेष सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए साझेदारी की है। तो, इस क्रेडिट कार्ड में क्या खास है? सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ, उपभोक्ताओं को साल भर सैमसंग के सभी उत्पादों और सेवाओं पर 10% कैशबैक मिलेगा। उपभोक्ताओं के लिए एक अतिरिक्त खुशी के बिंदु के रूप में, सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 10% कैशबैक ऑफ़र ईएमआई और गैर-ईएमआई लेनदेन दोनों पर मौजूदा सैमसंग ऑफ़र के ऊपर और ऊपर होगा।

Apple ने भारत में फॉक्सकॉन चेन्नई सुविधा में iPhone 14 बनाना शुरू किया, क्या iPhone 14 की कीमत कम होगी?

स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, एसी, वाशिंग मशीन या सैमसंग सेवाओं जैसे सर्विस सेंटर भुगतान, सैमसंग केयर + मोबाइल सुरक्षा योजनाओं और विस्तारित वारंटी जैसे उत्पादों को खरीदने पर दुकानदारों को 10% कैशबैक मिलेगा।

सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% कैशबैक ईएमआई / गैर-ईएमआई दोनों खरीद पर चल रहे ऑफ़र के अलावा होगा। 10% कैशबैक पाइन लैब्स और बेनो पेमेंट इंटरफेस के माध्यम से सैमसंग उत्पादों को बेचने वाले ऑफलाइन चैनलों के साथ-साथ सैमसंग डॉट कॉम, सैमसंग शॉप ऐप और फ्लिपकार्ट पर और अधिकृत सैमसंग सर्विस सेंटरों पर लागू होगा। उत्साह को बढ़ाने के लिए, सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% कैशबैक लाभ पूरे वर्ष उपलब्ध होगा।

रोहतक में हुई राज्य ओपन सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप: डिस्कस थ्रो में निधि रोहतक व मंजीत झज्जर ने जीता स्वर्ण

https://www.youtube.com/watch?v=/HsNdt_PGHew

खरीदार दो प्रकारों के बीच चयन कर सकते हैं – वीज़ा सिग्नेचर और वीज़ा इनफिनिट। सिग्नेचर वैरिएंट पर, कार्डधारक 2500 रुपये की मासिक कैशबैक सीमा के साथ सालाना 10000 रुपये तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

रोहतक में हुई राज्य ओपन सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप: डिस्कस थ्रो में निधि रोहतक व मंजीत झज्जर ने जीता स्वर्ण

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *