Apple iPhone 13 ऑफर कीमत 51,999 रुपये Tata Neu ऐप और क्रोमा पर: कैसे खरीदें

 

iPhone 13 क्रोमा सेल डिस्काउंट प्राइस 4:45 PM

IPhone 13 मॉडल 26 सितंबर सोमवार को शाम 4:45 बजे से शुरू होने वाले प्लेटफॉर्म पर एक विशेष रियायती कीमत पर उपलब्ध होगा। यहां सभी विवरण दिए गए हैं।

कई सेल्स और डील ऑफर्स की बदौलत Apple iPhones भारत में इस त्योहारी सीजन में हॉट केक की तरह बिक रहे हैं। IPhone 13 पर काफी लोगों की नजर है, जो पिछले साल के मॉडल को विशेष कीमतों पर पाने के लिए उत्सुक हैं।

हरियाणा में 8 लाख एकड़ फसल जलमग्न: पानी निकालने में लगेंगे 7 दिन; कृषि मंत्री का ऐलान- रिपोर्ट के आधार पर मिलेगा मुआवजा

अगर आप iPhone 13 को रियायती कीमतों पर नहीं ले पाए हैं, तो क्रोमा आपको 26 सितंबर को एक और मौका दे रहा है, जहां आप iPhone 13 को 51,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

क्रोमा ने इस खास आईफोन 13 डील का टीजर अपने ऐप पर शेयर किया है और यह डील क्रोमा वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर सोमवार शाम 4:45 बजे लाइव होगी।

जिले में डेंगू के 10 राेगी मिले: मच्छर जनित बीमारियों से बचाव के लिए रहें सावधान, पानी इकट्ठा है ताे ड्राई डे मनाकर करें साफ

पिछले कुछ हफ्तों में iPhones की मांग को देखते हुए, हमारा सुझाव है कि आप जल्दी से वेबसाइट पर जाएं और अब से एक घंटे बाद लाइव होने वाली मूल्य सूची पर कड़ी नजर रखें। क्रोमा का कहना है कि यहां बताए गए आईफोन 13 की आखिरी कीमत में सभी ऑफर्स शामिल होंगे।

iPhone 13 फ्लिपकार्ट पर 50,000 रुपये से कम की रियायती कीमत पर भी उपलब्ध था, लेकिन कई खरीदारों ने सौदे की घोषणा के कुछ घंटों बाद ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की कीमत बढ़ाने की शिकायत की है। Amazon भी पुराने iPhone 11 और iPhone 12 को रियायती कीमतों पर बेच रहा है, जो विशेष बैंक ऑफ़र और यहां तक ​​कि कुछ मामलों में एक्सचेंज छूट के कारण और भी मीठा हो गया है।

अंबाला में को-ऑपरेटिव बैंक की बैठक में हंगामा: चेयरमैन का विरोध, सदस्य बोले- लाखों का घोटाला किया, हमेशा के लिए सस्पेंड किया जाए

iPhone 13 वेनिला मॉडल अभी भी एक बहुत ही सक्षम डिवाइस है, खासकर जब से Apple ने इस साल के iPhone 14 संस्करण में थोक परिवर्तन नहीं किया है। बोर्ड पर समान A15 बायोनिक चिप के साथ डिस्प्ले, कैमरा और प्रदर्शन समान होने की संभावना है, और आपके पास दोनों उपकरणों पर एक ही iOS 16 संस्करण चल रहा है।

 

.करनाल से चार युवक गिरफ्तार: 2 अवैध पिस्तौल तो 5 जिंदा कारतूस बरामद, अटल पार्क में एक जगह बैठे थे सभी आरोपी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *