सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 डिज़ाइन रेंडर लीक: हम अब तक क्या जानते हैं

सैमसंग का अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन अगले कुछ महीनों तक आने की उम्मीद नहीं है, लेकिन इसने इंटरनेट क्षेत्र को अपनी कल्पना दिखाने से नहीं रोका है। और इस हफ्ते, सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 4 के संभावित रेंडरर्स पर हमारी पहली झलक देखने का समय है। लीक की गई छवियां ऑनलीक्स नामक एक टिपस्टर के माध्यम से आती हैं और पहली नज़र आपको उत्साहित नहीं करती है।

जैसा कि आप नीचे की छवि में देख सकते हैं, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के रेंडर पिछले साल के गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 के अंतिम डिजाइन से बहुत अलग नहीं हैं। आप गैलेक्सी एसएक्सएनएक्सएक्स अल्ट्रा-जैसे कैमरा मॉड्यूल को ट्रिपल सेंसर के साथ देख सकते हैं। .

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स इस साल ही सब्सक्राइबर्स के लिए विज्ञापन ला सकता है और पासवर्ड शेयरिंग को प्रतिबंधित कर सकता है

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 4 का डिज़ाइन रेंडर लीक

फोल्डिंग हिंज को बरकरार रखा गया है, लेकिन क्रीज के निशान निश्चित रूप से कम हो गए हैं, इसलिए यह संभव है कि सैमसंग ने आखिरकार कोड को क्रैक कर लिया हो।

गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 रेंडर यह भी बताता है कि सैमसंग कैमरे के लिए विशिष्ट पंच होल लेआउट के साथ आगे बढ़ रहा है।

ओपन और क्लोज्ड दोनों मोड में स्क्रीन डाइमेंशन अपने पूर्ववर्ती के समान हैं, और ऐसा लगता है कि सैमसंग ने वास्तव में बहुत सारे बदलाव करने की कोशिश नहीं की है, खासकर जब शिकायत करने के लिए बहुत कुछ नहीं था। लेकिन जैसा कि हमने ओप्पो एन के साथ देखा है, इसे लंबे समय से अधिक चौड़ा बनाने के लिए फॉर्म फैक्टर को ट्वीक किया जा सकता था।

यह भी पढ़ें: Google I/O 2022: ऑनलाइन कहां देखें, क्या उम्मीद करें

रेंडरर्स हमें सैमसंग के अपने फोल्डेबल डिवाइस में एस पेन सपोर्ट लाने के बारे में कोई स्पष्टता नहीं देते हैं, जिसे गैलेक्सी एस अल्ट्रा मॉडल के लिए विशेष रखा जा सकता है, अब यह गैलेक्सी नोट डिवाइस नहीं बनाएगा।

वीडियो देखें: मोटोरोला एज 30 प्रो रिव्यू: आदर्श लेकिन परफेक्ट एंड्रॉइड स्मार्टफोन नहीं?

सैमसंग के इस साल अगस्त के आसपास अनपैक्ड इवेंट होने की संभावना है, जहां नए फोल्डेबल डिवाइस की घोषणा की जा सकती है। इस इवेंट में उपभोक्ताओं के लिए एक नई गैलेक्सी वॉच और संभवत: तीसरी पीढ़ी के गैलेक्सी बड्स वायरलेस ईयरबड हो सकते हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *