Apple iPhone 15 चार्जिंग के लिए USB टाइप C पोर्ट के साथ आने की संभावना है

Apple आखिरकार लाइटनिंग कनेक्टर को छोड़ सकता है और iPhone 15 श्रृंखला के साथ चार्ज करने के लिए USB टाइप C पोर्ट की पेशकश कर सकता है। यह प्रक्षेपण बुधवार को विश्लेषक मिंग-ची कू ने किया है, जो पहले अपने निष्कर्षों के साथ सटीक रहे हैं।

कुओ का कहना है कि उनके सर्वेक्षण के अनुसार, Apple 2023 की दूसरी छमाही तक iPhones के लिए USB टाइप C पर स्विच कर सकता है, जब iPhone 15 श्रृंखला की सबसे अधिक घोषणा की जाएगी। उनका कहना है कि इस स्विच को बनाने से iPhones को तेज चार्जिंग स्पीड और डेटा ट्रांसफर रेट देने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें: एक युग का अंत: Apple iPod खत्म हो गया

लेकिन एक मौन आशावाद के साथ, उन्होंने कहा कि अंतिम विवरण विवरण मानक चार्जिंग पोर्ट के लिए iOS समर्थन पर निर्भर करेगा।

कुओ का अपडेट यूरोपीय संघ द्वारा पारित कानून के कुछ ही दिनों बाद आया है जो सभी निर्माताओं को सभी मोबाइल उपकरणों के लिए यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट अपनाने के लिए मजबूर करता है। अधिकांश एंड्रॉइड फोन निर्माताओं और टैबलेट उत्पादकों ने स्विच किया है, लेकिन ऐप्पल सूची में आखिरी है जिसे स्विच करना बाकी है।

जब तक iPhone 15 श्रृंखला का अनावरण नहीं किया जाता है, तब तक नया आदेश अनिवार्य हो सकता है, इसलिए Kuo के ये अपडेट आश्चर्यजनक नहीं हैं।

Apple USB टाइप C पर स्विच करने से iPhone निर्माता को तेज-चार्जिंग गति के माध्यम से आगे बढ़ने की अनुमति मिल सकती है, कुछ ऐसा जो iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए कई वर्षों से वंचित है। एंड्रॉइड फोन निर्माताओं ने अभी 150W तक की चार्जिंग स्पीड देकर स्तरों को ऊपर उठाया है। इसलिए, यह उचित समय है कि Apple दौड़ में शामिल हो और लोगों को iPhones खरीदने के लिए और अधिक कारण बताए, खासकर उन भारी कीमतों पर।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Pad 5 की समीक्षा: क्या आपको इस Android टैबलेट को 26,999 रुपये में खरीदना चाहिए या इसके बजाय iPad प्राप्त करना चाहिए?

IPhone 15 का लॉन्च अभी भी दूर है, क्योंकि इस साल हम iPhone 14 श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिसमें मिनी को मैक्स मॉडल से बदलने की उम्मीद है।

वीडियो देखें: भारत में स्मार्टफोन महंगे क्यों हो रहे हैं, Xiaomi India के सीओओ मुरलीकृष्णन बी बताते हैं

परंपरा के अनुसार, ऐप्पल को इस साल सितंबर के आसपास भी आईफोन लॉन्च इवेंट होना चाहिए, जब तक कि उत्पादन के मुद्दे कंपनी को लॉन्च टाइमलाइन को आगे बढ़ाने के लिए मजबूर न करें।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!