AAP नेता पर नगर निगम की जमीन कब्जाने का आरोप, पुलिस ने भेजा नोटिस

रोहतक. अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले आम आदमी पार्टी नेता नवीन जयहिंद मुश्किलों में फंस गए हैं. नगर निगम का बोर्ड तोड़ने के मामले में रोहतक पुलिस ने उनको नोटिस भेजकर जांच में शामिल होने को कहा है. नोटिस मिलने के बाद नवीन जयहिंद ने एक बार फिर हरियाणा सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिस जमीन मामले में नोटिस भेजा गया है, वह ब्राह्मण समाज की है और सरकार को उस पर कब्जा नहीं करने देंगे.

दरअसल, 23 अप्रैल को नवीन जयहिंद जेसीबी लेकर पहरावर गांव में नगर निगम की जमीन पर कब्जा करने के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए. वहां जाकर उन्होंने जेसीबी से नगर निगम का बोर्ड उखाड़ दिया और हवन यज्ञ भी किया. इसके बाद नगर निगम के अधिकारियों ने शिवाजी कॉलोनी थाने में मामला दर्ज कराया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इसी केस के सिलसिले में नवीन जयहिंद को पुलिस की तरफ से नोटिस दिया गया है, जिसमें कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

उनके खिलाफ चाहे कितने ही केस दर्ज कर लें, वे पीछे नहीं हटेंगे-नवीन जयहिंद
मामला दर्ज होने के बाद नवीन जयहिंद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि पहरावर गांव ने शिक्षण संस्थान के लिए गौड़ ब्राह्मण ने शिक्षण संस्था को 16 एकड़ जमीन दी थी. यह जमीन ब्राह्मण समाज की मलकीयत है और अब इस पर नगर निगम अपना कब्जा करना चाहता है. जयहिंद ने कहा कि इस जमीन को किसी भी हालत में नगर निगम को नहीं जाने देंगे और यहां पर 22 मई को परशुराम जयंती मनाई जाएगी. आप नेता ने कहा कि जब तक ब्राह्मण समाज की जमीन वापस नहीं मिलती, तब तक संघर्ष जारी रहेगा. सरकार उनके खिलाफ चाहे कितने ही केस दर्ज कर लें, वे पीछे नहीं हटेंगे.

Tags: AAP, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *