सैनिक को पीटा, पीठ पर हरे रंग से लिखा PFI: केरल के कोल्लम जिले की घटना, 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

पिटाई करने वालों ने सैनिक की पीठ पर हरे रंग से PFI लिख दिया।

केरल के कोल्लम जिले में एक सैनिक को उसके घर के पास छह लोगों ने पीटा। पिटाई करने वालों ने सैनिक की पीठ पर हरे रंग से PFI लिख दिया।

पत्रकारों को खिलाओ-पिलाओ, ताकि वो विरोध में ना लिखें: महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष का ऑडियो वायरल, सफाई दी- सम्मानजनक सत्कार के लिए कहा था

पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना कडक्कल में रविवार रात सैनिक के घर के पास तब हुई जब सैनिक अपनी बाइक पर घर लौट रहा था।

मिलिट्री इंटेलिजेंस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और हमले की जांच कर रहे हैं। पीड़ित सैनिक भारतीय सेना की इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल इंजीनियर्स (EME) कोर में तैनात है। उनकी पोस्टिंग अभी राज्स्थान के जैसलमेर में है। पुलिस ने कहा कि घटना सैनिक की छुट्टी के आखिरी दिन हुई।

किसी संगठन की भूमिका स्पष्ट नहीं
पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि कथित घटना में किसी संगठन की कोई भूमिका है या नहीं।

कडक्कल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि सैनिक की शिकायत के अनुसार, जब वह अपनी बाइक पर लौट रहा था तो उसने अपने घर के पास कुछ लोगों को खड़े देखा। जब सैनिक ने उनसे पूछा गया कि वे वहां क्यों खड़े हैं। तो उन्हों ने कहा कि पास के रबर बागान में कोई व्यक्ति नशे में पड़ा हुआ था। उन्होंने सिपाही से पूछा कि क्या वह उस व्यक्ति को जानता है।

इस पर सैनिक वह उन लोगों के साथ रबर बागान गया। वहां पहुंचने पर किसी ने उन्हें पीछे से लात मारी और फिर सैनिक के हाथ बांध दिए और पिटाई की। पुलिस ने बताया कि सैनिक को कोई चोट नहीं आई है।

पानीपत में युवक ने किया सुसाइड का प्रयास: रेप के आरोपों से था परेशान; बोला- दो दिन पहले पड़ोसी ने महिला संग रची साजिश

PFI पर पिछले साल बैन लगा था
आम तौर पर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को कहा जाता है। PFI पर पिछले साल केंद्र सरकार ने बैन लगा दिया था।

सैनिक को सोमवार को राजस्थान के जैसलमेर में अपनी यूनिट में लौटना था। सैनिक को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है अभी वह घर पर आराम कर रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.गणेशोत्सव में आयोजित किया गया स्वास्थ्य जांच शिविर सैंकड़ों लोगों को जांचा गया स्वास्थ्य, दांत व आंखे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *