सेमीफाइनल हार के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल-नासर के कर्मचारियों पर उग्र प्रतिक्रिया व्यक्त की

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अल नास्र में एक और झटका लगा जब उनकी घरेलू टीम सेमीफाइनल में 10 सदस्यीय अल वेहदा से हारकर किंग्स कप से बाहर हो गई।

सेमीफाइनल हार के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल-नासर के कर्मचारियों पर उग्र प्रतिक्रिया व्यक्त की

हालांकि, कैमरों ने रोनाल्डो को स्पष्ट रूप से परेशान और अपनी ही बेंच की ओर गुस्से से प्रतिक्रिया करते हुए पकड़ा, क्योंकि उन्होंने आधे समय में अपनी हताशा को उबलने दिया, जबकि उनकी टीम 1-0 से पिछड़ रही थी।

फ़ॉरवर्ड भी पूर्णकालिक सीटी पर स्पष्ट रूप से निराश था, जिससे पिच से तेज़ी से बाहर निकल गया।

38 वर्षीय रोनाल्डो ने अल-नासर के लिए अपने पहले 13 मैचों में 11 गोल किए, लेकिन नेट के पीछे खोजने में असफल रहे क्योंकि अल-वेहदा ने 1-0 से मैच जीत लिया।

वेहदा फॉरवर्ड ज्यां-डेविड बेगुएल ने शानदार साइकिल किक मार कर रोनाल्डो और अल-नासर को किंग्स कप से बाहर कर दिया।

यह पहली बार नहीं है जब रोनाल्डो ने इस तरह की प्रतिक्रिया दी हो।

सऊदी प्रो लीग में अल-इतिहाद में उनकी अल-नासर टीम के 1-0 से हारने के बाद पिछले महीने रोनाल्डो पानी की बोतलों को अपने रास्ते से हटाते हुए सुरंग से नीचे उतर गए थे।

किंग कप ऑफ चैंपियंस में हार रोनाल्डो के लिए एक बड़ा झटका होगा, जिन्होंने दावा किया था कि मध्य पूर्व में उनका कदम यूरोप में सब कुछ जीतने के बाद ही आया था।

IPL 2023: अजिंक्य रहाणे का भगदड़, एमएस धोनी की धूमधाम ने CSK को KKR को अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचाने में मदद की

उन्होंने कहा, “मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने यूरोपीय फुटबॉल में जीतने के लिए निर्धारित सब कुछ जीत लिया है,” उन्होंने कहा, “मुझे अब लगता है कि एशिया में अपने अनुभव को साझा करने का यह सही समय है।”

“अल-नासर की दृष्टि बहुत ही प्रेरक और प्रभावशाली है। मैं एक अलग देश में एक अलग लीग अनुभव की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं जल्द से जल्द अपनी टीम के साथियों के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं।”

.
ऑनलाईन धोखाधड़ी की तत्काल सूचना देने के लिए डायल करें 1930 ऑनलाईन धोखाधड़ी के प्रति सावधानी बरतने की जिला प्रशासन ने नागरिकों से की अपील

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *