रोहतक के बंद मकान में चोरी: परिवार गया था शादी में चंडीगढ़, मैन गेट पर लगा रहा ताला, अंदर चोर करते रहे चोरी

हरियाणा के रोहतक में चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाया। वारदात उस समय हुई जब परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ गया हुआ था। पीछे से बंद मकान को निशाना बनाया। मैन गेट पर ताला लगा रहा और चोर छत के रास्ते घुसे और अंदर से चोरी करके फरार हो गए। जब परिवार शादी से वापस पहुंचा तो इस वारदात का पता लगा।

रोहतक के बंद मकान में चोरी: परिवार गया था शादी में चंडीगढ़, मैन गेट पर लगा रहा ताला, अंदर चोर करते रहे चोरी

रोहतक के हुड्‌डा कॉम्पलैक्स के नजदीक हरीनगर निवासी अमरजीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बुआ की लड़की की शादी थी। जिस शादी में उनका पूरा परिवार शामिल होने के लिए गया था। वे अपने घर से 21 अप्रैल को गए थे। उस दौरान मकान को ठीक से ताले लगाकर चंडीगढ़ शादी समारोह में शामिल होने के लिए चले गए।

बिखरा पड़ा था सामान
उन्होंने बताया कि शादी समरोह की समाप्ति के बाद पूरा परिवार 24 अप्रैल को घर पहुंचा। मैन गेट का ताला लगा हुआ था। जब मैन गेट का ताला खोलकर अंदर घुसे तो देखा कि कमरों के दरवाजे खुले पड़े थे। वहीं सामान भी बिखरा हुआ पड़ा था। जिससे चोरी का अंदेशा हुआ। यहां तक कि छत का दरवाजा भी खुला हुआ था। जब ऊपर देखने के लिए गया तो वहां भी कुछ नहीं मिला।

बीए सेकंड ईयर के छात्र पर जानलेवा हमला: अग्रसेन भवन के पास जाट कॉलेज के छात्र पर गंडासी से किया हमला, केस दर्ज

पहले भी हो चुकी चोरी
हालत को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर छत के रास्ते घर में घुसा है। अमरजीन ने कहा कि किसी अज्ञात ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर ने ताला तोड़कर चोरी की है। उनके घर पर एक बार पहले भी चोरी हो चुकी है। अब दूसरी बार चोरी की वारदात हुई है। जो पीछे से अज्ञात व्यक्ति घर में घुसा और नकदी व आभूषण चोरी करके ले गए।0 हजार नकद व आभूषण चुराए
उन्होंने कहा कि जब घर का सामान चेक किया तो पाया कि उनके यहां से 60 हजार रुपए नकद, एक सोने की चैन, एक चांदी की अंगूठी, एक पर्स चोरी हुआ, जिसमें 900 रुपए व जरूरी दस्तावेज थे। सारा सामान चोरी करके चोर फरार हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

सफीदों में धूमधाम से मनाया गया ईद का त्यौहार एक-दूसरे को गले लगाकर दी ईद की बधाई
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *