सुपरगेमिंग ने इंडस बैटल रॉयल के लिए तीसरे प्लेटेस्ट की घोषणा की; Android प्री-रजिस्ट्रेशन 1 मिलियन के करीब

 

पिछले नवंबर में बेंगलुरु में कॉमिककॉन में दूसरे प्लेटेस्ट के बाद, सुपरगेमिंग इंडस बैटल रॉयल के तीसरे प्लेटेस्ट के लिए तैयार है। (छवि: सुपरगेमिंग)

इंडस का तीसरा प्लेटेस्ट, जो केवल आमंत्रण द्वारा है, 25 फरवरी को सूरत में होगा। इसमें बेहतर ग्राफिक्स, नए बजाने योग्य पात्र, हथियार, मानचित्र सुधार और बहुत कुछ होगा।

स्वदेशी डेवलपर सुपरगेमिंग द्वारा मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम इंडस का फरवरी में तीसरा प्लेटेस्ट होने वाला है। और, Android के लिए Google Play पर गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन पहले से ही चल रहे हैं और जल्द ही एक मिलियन को पार करने की उम्मीद है।

सुपरगेमिंग ने इंडस बैटल रॉयल के लिए तीसरे प्लेटेस्ट की घोषणा की; Android प्री-रजिस्ट्रेशन 1 मिलियन के करीब

पिछले नवंबर में बेंगलुरु में कॉमिककॉन में दूसरे प्लेटेस्ट के बाद, सुपरगेमिंग इंडस बैटल रॉयल के तीसरे प्लेटेस्ट के लिए तैयार है। इस बार, 25 फरवरी को सूरत में केवल-आमंत्रित सामुदायिक प्लेटेस्ट इवेंट आयोजित किया जाएगा। खिलाड़ियों को गेम के नवीनतम संस्करण को आज़माने का मौका मिलेगा और बेहतर ग्राफिक्स, नए खेलने योग्य पात्र, हथियार और मानचित्र संवर्द्धन सहित रोमांचक नई सुविधाओं पर प्रतिक्रिया देने का मौका मिलेगा।

आगामी प्लेटेस्ट में कई अपडेट और नई सुविधाएं शामिल होंगी। इनमें गेम के ग्राफ़िक्स में सुधार, ‘पैरागन्स’ कहे जाने वाले नए प्लेएबल कैरेक्टर्स, नए कैरेक्टर स्किन्स, नए हथियार और गेम के मैप्स और मिनी-मैप्स के अपडेट शामिल हैं। प्लेटेस्ट एक हथियार परीक्षण सुविधा भी प्रदान करेगा, जो खिलाड़ियों को विरलोक में प्रवेश करने से पहले खेल के हथियारों को आज़माने की अनुमति देता है।

बर्खास्त हेड कॉन्स्टेबल की पानीपत SP को चेतावनी: आशीष बोला- माफी नहीं मांगी तो RTI के माध्यम से पूरा चिट्‌ठा खोल दूंगा

खिलाड़ियों के पास इन नई सुविधाओं पर प्रतिक्रिया देने और खेल के विकास को आकार देने में मदद करने का अवसर भी होगा।

इच्छुक गेमर्स तीसरे टेस्ट के लिए रजिस्टर करने के लिए इस लिंक पर जा सकते हैं यहाँऔर वीडियो देखें यहाँ. चयनित प्रविष्टियों से ईमेल या फोन के माध्यम से संपर्क किया जाएगा।

सुपरगेमिंग के सह-संस्थापक और सीईओ रॉबी जॉन कहते हैं, “इंडस के लिए समुदाय के प्यार और समर्थन का जश्न मनाने के लिए, हमने महसूस किया कि इसे भारत के सबसे तेजी से बढ़ते शहर सूरत में ले जाने का समय आ गया है।” “हमारे पिछले प्लेटेस्ट में हमें पुणे और बेंगलुरु के खिलाड़ियों से बहुमूल्य प्रतिक्रिया मिली थी, जिससे हमें एक बेहतर गेम बनाने में मदद मिली, अब यह देखने का समय है कि देश के कुछ अधिक हार्डकोर बैटल रॉयल खिलाड़ी क्या सोचते हैं।”

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *