सुनने के व्यवहार पर आधारित सामग्री ऑफ़र करने के लिए YouTube संगीत परीक्षण सुविधा

 

आखरी अपडेट: 24 जुलाई 2022, 15:20 IST

वेब पर YouTube संगीत उपयोगकर्ता अब एक से अधिक ट्रैक चुन सकते हैं और एक साथ चला सकते हैं।

संगीत स्ट्रीमर का वेब इंटरफ़ेस अब सूची दृश्यों में एकाधिक गीतों का चयन करने का विकल्प प्रदान करता है।

टेक दिग्गज Google के स्वामित्व वाले म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म YouTube म्यूजिक ने एक नई सुविधा, डायनेमिक कतार का परीक्षण शुरू कर दिया है, जो उपयोगकर्ताओं के सुनने के व्यवहार के आधार पर कतार और रेडियो अपडेट प्राप्त करने में मदद करेगी।

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, यूट्यूब संगीत यदि उपयोगकर्ता अभी भी वर्तमान गीत के आधे रास्ते पर एक नए ट्रैक पर जाते हैं तो प्लेबैक कतार बदल जाएगी। 9To5Google की रिपोर्ट के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि यह सुविधा डिफ़ॉल्ट रूप से सक्षम है या नहीं।

कुरुक्षेत्र में ड्रग्स समेत LLB स्टूडेंट गिरफ्तार: 1 किलो 300 ग्राम अफीम बरामद; UP से खरीदकर लाता, बाबैन में बेचता था

रिपोर्ट में कहा गया है कि ये लाइव अपडेट उपयोगकर्ता के वर्तमान रेडियो से असंतुष्ट होने और दूसरी कतार बनाने के लिए पूरी तरह से अलग गाने का चयन करने का एक विकल्प है।

यह देखा जाना बाकी है कि यह व्यवहार में कितना अच्छा है, एक प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि YouTube Music पहले से पसंद किए गए / चलाए गए गीतों को अपडेट करते समय चुनता है।

तकनीकी दिग्गज को अधिक मैन्युअल शोधन के लिए अप नेक्स्ट कतार में परीक्षण फिल्टर भी देखा गया था।

पिछले महीने, YouTube संगीत के वेब ऐप ने एक नई सुविधा जोड़ी, जो उपयोगकर्ताओं को अधिक आसानी से थोक में गाने प्रबंधित करने की अनुमति देती है, खासकर जब उन्हें विशिष्ट प्लेलिस्ट में जोड़ते हैं।

टॉप टेक न्यूज टुडे- 23 जुलाई: व्हाट्सएप न्यू प्राइवेसी फीचर, इंस्टाग्राम रील्स फॉर ऑल वीडियोज और बहुत कुछ

संगीत स्ट्रीमर का वेब इंटरफ़ेस अब सूची दृश्यों में एकाधिक गीतों का चयन करने का विकल्प प्रदान करता है। नई कार्यक्षमता कई आइटम चुनना आसान बनाती है जिन्हें उपयोगकर्ता प्लेलिस्ट में शामिल करना चाहते हैं।

नवीन जयहिंद की कावड़ यात्रा पहुंची करनाल: बोले- मुख्यमंत्री की सद्बुद्धि के लिए लाए कांवड़, प्रदेश में डाकुओं की सरकार है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *