सुअर का सिर सीरी ए के संकटग्रस्त सम्पदोरिया को दिया गया

 

इटालियन सीरी ए स्ट्रगलर्स सम्पदोरिया को शनिवार को एक अज्ञात स्रोत से एक भयावह चेतावनी मिली जब क्लब के मुख्यालय में एक कटे हुए सुअर का सिर लाया गया।

क्लब के एक प्रवक्ता ने कहा, “गॉडफादर” शैली का उपहार एक बॉक्स में क्लब के पूर्व अध्यक्ष मास्सिमो फेरेरो और वर्तमान उपाध्यक्ष एंटोनियो रोमी को संबोधित एक संदेश के साथ मिला, जिसमें लिखा था, “अगले सिर आपके होंगे”।

“पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया गया,” उन्होंने कहा।

पानीपत में युवक से हड़पे 4.49 लाख: साइबर ठगों ने बैंककर्मी बनकर की कॉल; बातचीत के दौरान हैक की स्क्रीन

 

सम्पदोरिया ने एक बयान में “धमकाने के एक और गंभीर कार्य के सामने गहरा आक्रोश और आक्रोश व्यक्त किया”।

पिछले महीने, क्लब के पिछले मालिक फेरेरो और एडोआर्डो गैरोन के खिलाफ धमकियों के साथ सम्पदोरिया के कार्यालयों में एक खाली गोली पहुंचाई गई थी।

फेरेरो, जो अभी भी एक पारिवारिक होल्डिंग के माध्यम से संपदोरिया को नियंत्रित करता है, ने 2021 में फुटबॉल से संबंधित वित्तीय आरोपों में गिरफ्तार होने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया। 71 वर्षीय ने प्रशंसकों को नाराज कर दिया है जो कहते हैं कि वह सम्पदोरिया के वित्त को चला रहे हैं और वित्तीय और खेल आपदा से बचाव करने में सक्षम नए मालिकों को क्लब बेचने से इनकार कर रहे हैं।

जेनोआ-आधारित पक्ष वर्तमान में 23 गेम के बाद 11 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है, सुरक्षा के आठ अंक हैं, और नकदी की गंभीर कमी है।

पानीपत में 16 वर्षीय छात्र को लगी गोली: लाइसेंसी बंदूक साफ कर रहा था सिविल इंजीनियर पिता; संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ फायर, गंभीर

वे अगले सोमवार को पांचवें स्थान के लाज़ियो की यात्रा करेंगे।

अन्य इतालवी टीमों को अतीत में इसी तरह की धमकी का सामना करना पड़ा है। पलेर्मो के खेल निदेशक को 2006 में एक कटे हुए बकरे का सिर भेजा गया था, जबकि 1999 में रेजिना के अध्यक्ष को एक बैल का सिर मिला था।

.
आजादी के बाद से अब तक लगातार टैक्स छूट आइटमों पर सरकार ने किया जीएसटी लगाने का काम

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *