नूंह में रोड जाम करने पर 600 लोगों पर FIR: जुनैद-नासिर मर्डर में फिरोजपुर झिरका में पुलिस से की गई धक्का मुक्की

फिरोजपुर झिरका में लगाए जाम का फाइल फोटो।

जुनैद एवं नासिर हत्याकांड़ से क्रोधित क्षेत्र के लोगों द्वारा शुक्रवार को फिरोजपुर झिरका में दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे 248-ए पर जाम लगा दिया था। इस दौरान पुलिस के साथ अभद्रता की गई। हरियाणा की नूंह पुलिस ने एक को नाजमद कर 600 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस अज्ञात लोगों की पहचान के प्रयास में लगी है।

पानीपत में युवक से हड़पे 4.49 लाख: साइबर ठगों ने बैंककर्मी बनकर की कॉल; बातचीत के दौरान हैक की स्क्रीन

ये था मामला

बता दें राजस्थान के घाटमीका गांव के डबल मर्डर मामले को लेकर क्षेत्र के लोगों ने कुछ मांगों को लेकर शुक्रवार को जुम्मा की नजाम अदा करने के बाद लगभग तीन घंटे तक गुड़गांव अलवर नेशनल हाईवे को जाम रखा था। नेशनल हाईवे पर जाम लगाने से पहले राष्ट्रपति को प्रेषित एक ज्ञापन लघु सचिवालय में नायब तहसीलदार तुलसीराम को भी सौंपा था।

पुलिस के पास वीडियो

काफी संख्या में पुलिसबल आने के बाद लोगों ने लगभग पौने तीन घंटे बाद बड़ी मुश्किल से जाम खोला। जाम लगाने के दौरान पुलिसकर्मियों के साथ प्रदर्शनकारियों द्वारा अभद्रता करने के भी आरोप हैं। हालांकि प्रदर्शनकारियों के बीच कुछ पुलिसकर्मी सादा कपड़ों में वीडियो भी बना रहे थे।

तीन घंटे तक नेशनल हाईवे को जाम रखने एवं पुलिस के साथ अभद्रता करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को नामजद कर 600 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

समता ही सुख-दुख के बीच संतुलन बनाने में सहायक: मुनि अरूण

पुलिस पहचान में लगी: एसपी

नूंह के एसपी वरूण सिंगला ने बताया कि दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे पर जाम लगाने एवं पुलिस के साथ अभद्रता करने के आरोप में ड्यूटी मजिस्ट्रेट की शिकायत पर एक व्यक्ति को नामजद कर 600 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अज्ञात लोगों को चिन्हित किया जा रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *