नूंह में सोने की नकली ईंट के लिए हुआ मर्डर: पुलिस ने पंजाब के 2 युवकों को किया गिरफ्तार; तीसरा साथी अभी फरार

हरियाणा के नूंह जिले के नगीना थाना अंतर्गत भादस व सादीपुर गांव की सड़क पर 22 फरवरी को नकली सोने की ईंट के साथ मिली एक व्यक्ति की लाश के मामले में पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया। वारदात को लेकर पुलिस ने पंजाब के 2व्यक्तियों को गिरफ्तार किया हैं। इनका एक साथी अभी फरार है। तीनों मृतक से नकली सोने की ईंट खरीदने आए थे और लालच में उसकी हत्या कर दी।

पानीपत में युवक से हड़पे 4.49 लाख: साइबर ठगों ने बैंककर्मी बनकर की कॉल; बातचीत के दौरान हैक की स्क्रीन

नूंह के एसपी वरुण सिंगला ने प्रेसवार्ता में बताया कि 22 फरवरी को सूचना मिली की भादस व सादीपुर गांव के बीच सड़क पर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। जिसकी गर्दन से खून निकला हुआ। पुलिया के नीचे 2 चाकू व 1 लोहा छेनी व जेब में सोने की नकली ईंट मिली।

बाद में मृतक की पहचान आस मोहम्मद निवासी जुरहेडा थाना भरतपुर के रूप में हुई। मृतक के भाई आसीन की शिकायत पर थाना नगीना में मर्डर का केस दर्ज गया। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए 3 टीमें थाना नगीना पुलिस, सीएस स्टाफ पुन्हाना व सीआईए नूंह का गठन किया गया।

पानीपत में 16 वर्षीय छात्र को लगी गोली: लाइसेंसी बंदूक साफ कर रहा था सिविल इंजीनियर पिता; संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ फायर, गंभीर

पुलिस टीमों ने पड़ताल करते हुए 2 युवकों विशाल और हर्ष निवासी मलोट जिला मुख्तसर (पंजाब) को शनिवार को गिरफ्तार किया। इन्होंने खुलासा किया कि 22 फरवरी को तीन साथी मृतक आस मोहम्मद से सोने की ईंट खरीदने के लिए आए थे। इस बीच लालच में आकर आस मोहम्मद की हत्या कर दी। मौके से 2 नकली सोने की ईंट और मृतक आस मोहम्मद की मोटर साईकिल को लेकर भाग गए थे।

एसपी ने बताया कि 2 आरोपी विशाल व हर्ष को सीआईए नूंह ने पंजाब मलोट जिला मुख्तसर से काबू किया। अब पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर मृतक आस मोहम्मद की मोटर साईकिल व नकली सोने की ईंट बरामद करने के अलावा व अन्य सह आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
‘वाह मुझे यह सिखाने के लिए किसी की जरूरत है’: पीटर हैंड्सकॉम्ब ने भारत में स्पिन का मुकाबला करने पर अजिंक्य रहाणे के साथ बातचीत को याद किया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *