सिंबल पर निकाय चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी: डा. अशोक तंवर

कहा: नोटों के बक्से ने मुझे व कुमारी शैलजा को प्रदेशाध्यक्ष पद से हटवाया

कहा: कांग्रेस कर रही है ईमानदार व संघर्षशील नेताओं की राजनीतिक हत्या

एस• के• मित्तल
सफीदों,       दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विकास, सुशासन, सशक्तिकरण और सौहार्द का मॉडल आज पूरे देश का मॉडल बन चुका है। इसी मॉडल के आधार पर हरियाणा में आप की सरकार बनेगी। यह बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डा. अशोक तंवर ने कही। वे यहां पार्टी कार्यकत्र्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष लाभ सिंह सिद्धू ने डा. अशोक तंवर का जोरदार अभिनंदन किया। वहीं डा. अशोक तंवर ने अपने पुराने सहयोगी नरेश जांगड़ा को उनके सैंकड़ों साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल किया। अशोक तंवर ने कहा कि नरेश जांगड़ा के पार्टी में आने से सफीदों इलाके में पार्टी को विशेष मजबूती मिलेगी।
अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी एक बड़ा विकल्प बनकर उभरेगी। जनता की आवाज को बुलंद करने के लिए रविवार को ऐतिहासिक भूमि कुरुक्षेत्र में अब बदलेगा हरियाणा नामक महारैली का आयोजन किया जा रहा है जिसे पार्टी सुप्रीमो एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को पार्टी सिंबल पर लड़ेगी। इन चुनावों को लेकर प्रत्याशियों के चयन के लिए बड़े स्तर पर सर्वे का काम जारी है और आगामी 2 या 3 दिन में पार्टी द्वारा प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि पार्टी के समक्ष टिकट के चाहवानों की एक लंबी फेहरिस्त है। टिकट के लिए आवेदनकत्र्ताओं का फीडबैक लिया जा रहा है। पार्टी केवल ईमानदार, साफ छवि, सामाजिक सोच रखने वाले व्यक्तित्व को ही पार्टी की टिकट दी जाएगी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि आज कांग्रेस पार्टी में चंहुओर गंदगी मची हुई है तथा चोर-डकैतों ने के सामने पार्टी आलाकमान पूरी तरह से नतमस्तक है। निष्ठावान, संघर्षशील व ईमानदार नेताओं की लगातार अनदेखी करके उनकी राजनीतिक हत्या की जा रही है। उन्होंने कुमारी शैलजा को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से हटाने के सवाल पर कहा कि नोटों के बक्से के सामने मुझे व कुमारी शैलजा को प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाया।
उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जब-जब कांग्रेस पार्टी में चढ़ावा चढ़ता है तब-तब बंदा हटता है लेकिन जनता व भगवान सबकुछ देख रहा है। एक दिन इन बेईमान लोगों को नतीजे भुगतने होंगे। कांग्रेस पार्टी में जी-20 नाम का एक गिरोह मोदी के इशारे पर काम करता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी 90 विधानसभा और 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और झाड़ू सबकुछ साफ करके रख देगी। उन्होंने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के दोबारा से जेल जाने पर कहा कि यह एक कानूनी प्रक्रिया का हिस्सा है लेकिन कानून को भी कुछ ना कुछ रहमदीली अवश्य दिखानी चाहिए थी क्योंकि ओमप्रकाश चौटाला करीब 90 साल के हो चुके हैं और उन्हें इस प्रकार से सजा दिया जाना कहीं ना कहीं अनुचित सा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *