कैथल में हनीट्रैप: पहले मोबाइल पर की दोस्ती, फिर ब्लैकमेल, डिमांड मनी के साथ 4 महिलाएं गिरफ्तार

 

कैथल. कैथल में रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए हड़पने के मामले में थाना शहर पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. अदालत ने चारों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि तितरम थाने के अंतर्गत एक गांव वासी की शिकायत के अनुसार, लगभग 6 महीने पहले उसकी जान पहचान एक महिला रमन निवासी सीवन के साथ हुई थी. दोनों की मोबाइल पर बातें होने लगी.

राष्ट्रीय कौशल विकास योजना के अंतर्गत विद्यार्थियों को बांटी टूल किट

एक दिन उक्त महिला ने शिकायतकर्ता को किसी जरुरी काम से अपने घर सीवन बुला लिया और अपनी मर्जी से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये. थोड़े-थोड़े समय बाद उक्त रमन अपने घर की मजबूरी बता कर शिकायतकर्ता से पैसे मांगने लगी और उसने कई बार उसको रुपये दिये. 24 मई को रमन ने उसे फोन करके इमरजेंसी के बहाने खुराना रोड पर अपने रिश्तेदार के घर बुलाया. घर पहुंचने पर उसने देखा कि वहां 3 औरतें व 1 छोटी लड़की मौजूद थी.

शिकायतकर्ता से मारपीट की, छीन लिये 3 हजार रुपये

रमन शिकायतकर्ता को एक अलग कमरे में बैठा कर उससे बातें करनी लगी तभी अचानक से एक व्यक्ति ने पीछे से उसके गले में रस्सी डाल दी. वहां पर मौजूद सभी औरतों व उस आदमी ने शिकायतकर्ता के साथ मारपीट की. कहने लगे तूने इस छोटी लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की है. इसके बाद उन सबने मुझे डरा धमकाकर उस छोटी लड़की के साथ खड़ा करके फोटो उतार ली. इसके बाद सभी आरोपी उससे 4 लाख रुपए की मांग करने लगे और कहा नहीं तो तेरे खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवा देंगे. उस समय आरोपियों ने उसके 3 हजार रुपए निकाल लिए तथा अपने मोबाइल में उसकी आधार कार्ड की फोटो खींच ली.

हरियाणा में किसानों को भा रही नेट हाउस खेती, जानें, कैसे..नई तकनीक से हो रहा फायदा

एक लाख रुपये नहीं दिए तो दी रेप केस करने की धमकी

26 मई को दोषियों का फोन रुपये की मांग को लेकर आया तो शिकायतकर्ता ने 20 हजार रुपये का ही इंतजाम होने की बात कही. शिकायतकर्ता ने ये सब बातें अपने दोस्त को बताई. फोन पर बात करने वाली महिला ने शिकायतकर्ता को जवाहर पार्क में बुला कर 20 हजार रुपये ले लिए और कहा कि तूने एक लाख रुपये का इंतजाम कल 2 बजे तक करना होगा. नहीं तो तुम्हारे खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज हो जाएगा. मैने अपने दोस्त की योजना अनुसार दूसरे फोन से आरोपी महिला की बातें रिकार्ड कर ली थी.

OMG! हरियाणा में 474 किलो गांजा पकड़ा, कंटेनर में छिपाकर उड़ीसा से ला रहे थे आरोपी

एसपी ने बताया कि थाना शहर की महिला एसआई सुनीता देवी ने रेडिंग पार्टी तैयार की. योजना के अनुसार पीड़ित को 50 हजार रुपए के साथ जवाहर पार्क भेजा. जैसे ही ब्लैकमेलर औरत ने 50 हजार रुपये लिए एकदम रेडिंग पार्टी द्वारा औरत को 50 हजार रुपये सहित काबू कर लिया गया.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!