सफीदों के बलिंद्र सैनी हत्याकांड का मामला

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डीएसपी से मिले परिजन
हत्याकांड में केवल एक नहीं बल्कि कई लोग है शामिल: कर्मबीर सैनी

एस• के • मित्तल       
सफीदों,      सफीदों के बलिंद्र सैनी हत्याकांड के मामले में परिजन व समाज के लोग भाजपा के प्रदेश सहप्रवक्ता कर्मवीर सैनी के नेतृत्व में बुधवार को डीएसपी आशीष कुमार से मिले और आरोपियों को तत्काल पकडऩे की मांग की। परिजनों ने डीएसपी आशिष कुमार ने कहा कि यह बात पूरी तरह से साफ है कि इस मामले में केवल एक ही नहीं बल्कि कई लोग शामिल है क्योंकि जो ऑडियो सामने आई है उसमें कई लोगों की पीछे से आवाजें साफ-साफ सुनाई दे रही है। इस हत्याकांड में शामिल लोगों को जल्द से जल्द पकड़कर उन्हे सजा दी जाए।
डीएसपी से मिलने के उपरांत भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कर्मबीर सैनी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें भारतीय न्याय व्यवस्था में पूर्ण रुप से विश्वास है। पुलिस ने परिजनों को विश्वास दिलाया है कि कोई भी आरोपी कानून की गिरफ्त से नहीं बच सकता। इस हत्याकांड में जितने भी लोग शामिल होंगे सभी के सभी पकड़े जाएंगे। पुलिस की कई टीमें इस हत्याकांड की जांच में दिन-रात एक करके लगीं हुईं हैं। कर्मवीर सैनी ने कहा कि इस हत्याकांड को केवल एक ने नहीं बल्कि एक षडयंत्र के तहत कई लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है। इतना बड़ा कांड एक व्यक्ति कतई अंजाम नहीं दे सकता। उन्होंने कहा कि सफीदों के लोग इस जघन्य हत्याकांड का लेकर स्तब्ध हंै।
इस हत्याकांड की जितनी भी निंदा की जाए उतनी ही कम है। समाज और परिवार ने एक सामाजिक एवं मिलनसार व्यक्तित्व के धनी नौजवान बलिंद्र को अपने बीच से खोया है जिसकी भरपाई कभी भी नहीं हो पाएगी। सोची-समझी साजिश के तहत अंजाम दिए गए इस हत्याकांड का खुलासा होना अति आवश्यक है। फिलहाल उन्हें पुलिस की कार्रवाई का इंतजार है। अगर पुलिस इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती है तो संपूर्ण समाज आगामी निर्णय लेंने को मजबूर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *