सड़क दुर्घटना में गांव हाट निवासी एसपीओ जगमहेंद्र का निधन

तेजरफ्तार टाटा एस गाड़ी ने बाइक सवार एसपीओ को मारी थी टक्कर

एस• के • मित्तल     
सफीदों,      जींद-गोहाना मार्ग पर गांव ललितखेड़ा के पास घटित एक सड़क दुर्घटना में सफीदों उपमंडल के गांव हाट निवासी एवं जींद महिला थाना में कार्यरत्त एसपीओ जगमहेंद्र का निधन हो गया। जैसे ही एसपीओ जगमहेंद्र के निधन का गांव में समाचार पहुंचा तो पूरी गांव में मातम छा गया तथा परिवार के लोग बेहद शोकग्रस्त थे। बताया जाता है कि मृतक एसपीओ महिला थाना जींद से सम्मन के सिलसिले में गोहाना रोड पर जा रहा था। पुलिस ने मृतक के बेटे अमन की शिकायत पर फरार टाटा एस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांव हाट निवासी जगमहेंद्र (52) महिला थाना में एसपीओ के पद पर डयूटीरत था। रविवार को वह बाइक पर सवार होकर सरकारी सम्मन के सिलसिले में गोहाना रोड पर जा रहा था। गांव ललितखेड़ा के निकट तेजरफ्तार टाटा एस गाड़ी ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें जगमहेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर चालक टाटा एस को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। राहगीरों ने घायल एसपीओ को सामान्य अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। मृतक के बड़े भाई राजेंद्र शर्मा ने बताया कि उसका भाई बीएसएफ से सेवानिवृत होने के बाद चार साल पहले एसपीओ भर्ती हुआ था। वह जींद महिला थाना में बतौर एसपीओ तैनात था। उसका भाई सम्मन लेकर गोहाना की तरफ जा रहा था। रास्ते में तेजरफ्तार टाटा एस गाड़ी ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *