पति-सास की प्रताड़ना से तंग आकर दी जान: जींद में ट्रेन के आगे कूदी महिला, सुसाइड नोट में लिखा- लावारिस समझ कर अंतिम संस्कार करें

 

हरियाणा के जींद में ट्रेन के आगे कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला ने ये कदम पति और सास की प्रताड़ना से तंग आकर उठाया। उसका शव रविवार को गांव जलालपुरा रेलवे फाटक के पास मिला। शव की सूचना मिलने पर रेलवे थाना प्रभारी स्नेही राज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

पति-सास की प्रताड़ना से तंग आकर दी जान: जींद में ट्रेन के आगे कूदी महिला, सुसाइड नोट में लिखा- लावारिस समझ कर अंतिम संस्कार करें

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पति और सास पर उसे प्रताड़ित करने के आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ पुलिस से अपील भी की गई है कि उसका लावारिस समझकर अंतिम संस्कार किया जाए। रेलवे पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। मृतक महिला के नाम की ही पता चल पाया है, जबकि वह कहां की रहनी है इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

गांव जलालपुरा रेलवे फाटक के पास मिला शव

रेलवे पुलिस को रविवार को सूचना मिली की गांव जलालपुरा रेलवे फाटक के पास एक महिला ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर रेलवे थाना प्रभारी स्नेहीराज मौके पर पहुंचे। महिला की उम्र करीब 27 वर्ष बताई जा रही है। उसके पास ही एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसका नाम मंजू तथा पति का नाम संदीप लिखा था। इसके अलावा सुसाइड नोट में शिनाख्त को लेकर कोई जानकारी नहीं थी। रेलवे पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर आसपास थाना क्षेत्र में मृतका के हुलिए के बारे में सूचना दे दी है।

केयू इस सत्र से शुरू करेगा 14 ऑनलाइन कोर्स: 10 सर्टिफिकेट/डिप्लोमा व 4 डिग्री प्रोग्राम होंगे शामिल; UGC से मिली मंजूरी

सुसाइड नोट में मृतका ने किया दर्द बयां

मृतका द्वारा जो सुसाइड नोट छोड़ा गया है उसमें उसने प्रताड़ित करने का दर्द बयां किया है। महिला ने पति और सास पर प्रताड़ित करने के साथ उसे लावारिस समझ अंतिम संस्कार करने की बात कही है। रेलवे थाना प्रभारी स्नेही राज ने बताया कि महिला की शिनाख्त के लिए रेलवे पुलिस जुटी है। फिलहाल मृतका के शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *