‘सड़कों पर खून होगा,’ Google ने कर्मचारियों को छंटनी के बारे में चेतावनी दी

 

जैसा कि बिग टेक कंपनियों ने वैश्विक आर्थिक मंदी में कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी है, Google के अधिकारियों ने कथित तौर पर श्रमिकों को चेतावनी दी है कि या तो प्रदर्शन को बढ़ावा दें या अगली तिमाही की कमाई अच्छी नहीं होने पर “सड़कों पर खून होगा” के रूप में छोड़ने की तैयारी करें।

अंबाला में 3 दोस्तों की मौत: अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा; तीनों ने तोड़ा दम

इनसाइडर द्वारा देखे गए एक कंपनी संदेश में, Google क्लाउड बिक्री नेतृत्व ने कर्मचारियों को “सामान्य रूप से बिक्री उत्पादकता और उत्पादकता की समग्र परीक्षा” के साथ धमकी दी है और यदि अगली तिमाही के परिणाम “ऊपर न देखें, तो सड़कों पर खून होगा।”

यदि तीसरी तिमाही के परिणाम “ऊपर न देखें, [then] सड़कों पर खून होगा, ”बिक्री टीम को दिए गए एक संदेश के अनुसार। चेतावनी की सूचना सबसे पहले इनसाइडर ने दी थी।

द न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, Google कर्मचारी “छंटनी से डरते हैं” जब कंपनी ने चुपचाप इस महीने अपनी हायरिंग फ्रीज को बिना किसी घोषणा के बढ़ा दिया।

कंपनी ने अब कथित तौर पर कर्मचारियों को परिणाम नहीं देने पर छंटनी की चेतावनी दी है।

दुष्यंत चौटाला की चाचा अभय को चुनौती: फतेहाबाद में बोले डिप्टी CM- उनके विभाग में गड़बड़ी साबित करें, इस्तीफा दे देंगे

अल्फाबेट और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने पिछले महीने के अंत में कर्मचारियों से कहा कि उन्हें भयंकर आर्थिक बाधाओं के कारण उत्पादकता में सुधार करना चाहिए।

पिचाई ने कहा कि वह अपने कर्मचारियों से “बेहतर परिणाम तेजी से” प्राप्त करने के बारे में विचार मांगना चाहते थे।

“वास्तविक चिंताएं हैं कि समग्र रूप से हमारी उत्पादकता वह नहीं है जहां हमारे पास हेड काउंट के लिए होने की आवश्यकता है,” उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

Google ने जुलाई में अपनी हेडकाउंट जरूरतों की समीक्षा करने और भविष्य की कार्रवाई के बारे में निर्णय लेने के लिए दो सप्ताह के लिए काम पर रखने पर रोक लगा दी थी। कंपनी ने पहले बाकी साल के लिए हायरिंग को धीमा करने की घोषणा की थी।

इंजीनियर पति ने फार्मासिस्ट पत्नी छोड़ रचाई दूसरी शादी: सास मारती थी बांझ होने का ताना; लेकिन पति ने पत्नी होने का नहीं दिया हक

पिचाई के अनुसार, “यह स्पष्ट है कि हम आगे और अधिक अनिश्चितता के साथ एक चुनौतीपूर्ण मैक्रो वातावरण का सामना कर रहे हैं”।

वीडियो देखें: सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 फर्स्ट लुक

Google की मूल कंपनी Alphabet ने अप्रैल-जून की अवधि (Q2) के लिए उम्मीद से कमज़ोर आय और राजस्व की सूचना दी।

पिछले साल की समान तिमाही में राजस्व वृद्धि 62 प्रतिशत से घटकर 13 प्रतिशत रह गई।

अन्य तकनीकी कंपनियों ने या तो कर्मचारियों की छंटनी की है या मौजूदा आर्थिक मंदी में धीमी गति से काम पर रखा है, उनमें लिंक्डइन, मेटा, ओरेकल, ट्विटर, एनवीडिया, स्नैप, उबर, स्पॉटिफाई, इंटेल और सेल्सफोर्स शामिल हैं।

दुष्यंत चौटाला की चाचा अभय को चुनौती: फतेहाबाद में बोले डिप्टी CM- उनके विभाग में गड़बड़ी साबित करें, इस्तीफा दे देंगे

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *