श्री राम काज करिबे को आतुर महिला शक्ति महिला शक्ति ने वितरित किए पूजित अक्षत व पत्रक

एस• के• मित्तल 
सफीदों,   विश्व हिंदू परिषद मातृशक्ति के तत्वावधान में महिला शक्ति ने नगर के पुरानी अनाज मंडी, कुम्हारां मौहल्ला व खादी आश्रम वाली गली में घर-घर जाकर श्री अयोध्या धाम से पहुंचे पूजित अक्षत, श्रीराम मंदिर के चित्र व पत्रकों का वितरण किया गया। टीम में शामिल बबीता मित्तल, निशा तायल, सोनिया मंगला, स्वाति मंगला, कमलेश गोयल, श्वेता गोयल व आशु जिंदल समेत अनेक महिलाओं ने घर-घर जाकर पूजित अक्षत व पत्रक वितरित करके 22 जनवरी को सफीदों के विभिन्न मंदिरों में होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होने का भी निमंत्रण दिया।
अपने संबोधन में महिलाओं ने कहा कि श्री अयोध्या धाम में प्राण प्रतिष्ठा का यह कार्यक्रम भारतीय स्वाभिमान एवं सर्वशक्ति संपन्न राम राज्य की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। इस हेतु 22 जनवरी को ऐतिहासिक नगरी सफीदों को राममय बनाने का हम सबकों संकल्प लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि युगपुरुष श्रीराम सामाजिक समरसता के पर्याय है। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम भारतीय राष्ट्रीय स्वाभिमान के प्रतीक हैं।
राम जन्मभूमि को पुन: पाने के लिए कई पीढ़ियों ने अपने प्राणों की आहुति दी है, आज उसी का परिणाम है कि यह संकल्प 22 जनवरी को पूरा होने जा रहा है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि 22 जनवरी को खुशी मनाते हुए दिवाली जैसा माहौल हर घर, हर गली, हर मंदिर में दीपमाला करके बनाना चाहिए। इसके अलावा श्री अयोध्या धाम के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एलईडी का विशेष प्रबंध करके सामुहिक रूप से देखना व आपस में मिठाईयां बांटनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *