शोएब अख्तर ने अपनी बायोपिक ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ से खुद को किया अलग

 

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने शनिवार को ट्विटर पर घोषणा की कि वह अपनी आगामी बायोपिक ‘द रावलपिंडी एक्सप्रेस’ से खुद को अलग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘असहमतियों को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने में विफलता और लगातार संविदात्मक उल्लंघन’ ने उन्हें यह निर्णय लेने के लिए प्रेरित किया।

जब आप सो रहे थे: हॉलर ने कैंसर को मात देने के बाद नए जूते दिखाए, तचौमेनी ने प्रशंसकों से माफी मांगी, जेरार्ड ने मजाक में लिवरपूल को बेलिंगहैम की पेशकश की

“बहुत दुख की बात है, मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि महीनों के सावधानीपूर्वक विचार के बाद, मैंने अपने प्रबंधन और कानूनी टीम के माध्यम से समझौते को समाप्त करके फिल्म रावलपिंडी एक्सप्रेस और इसके निर्माताओं से खुद को अलग करने का फैसला किया है। निश्चित रूप से, यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट था और मैंने नाव को रोकने और उसमें रहने की बहुत कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। असहमति को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने में विफलता और लगातार संविदात्मक उल्लंघनों के परिणामस्वरूप अंततः हमें उनके साथ संबंध काटने पड़े। इसलिए मैंने अपने जीवन की कहानी के अधिकारों को रद्द करने के सभी कानूनी प्रोटोकॉल का पालन करने के बाद प्रोजेक्ट छोड़ दिया है। शोएब ने कहा कि अगर निर्माता जीवनी फिल्म बनाना जारी रखते हैं और मेरे नाम और जीवन की घटनाओं का किसी भी तरह से उपयोग करते हैं तो कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा में गन्ने के रेट पर आज फैसला: किसानों की CM के साथ मीटिंग; 400 रुपए प्रति क्विंटल किए जाने की मांग

अख्तर, जिन्होंने 46 टेस्ट, 163 एकदिवसीय और 15 T20I में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया था, अपनी लुभावनी गति और क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज रिकॉर्ड की गई डिलीवरी के रिकॉर्ड के लिए प्रसिद्ध थे – 161 किमी प्रति घंटा।

फिल्म का निर्देशन मुहम्मद फ़राज़ क़ैसर द्वारा किया गया है, क़ैसर नवाज़ द्वारा लिखित और क्यू फिल्म्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित है। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने पिछले साल जुलाई में फिल्म का एक मोशन पोस्टर साझा किया था। “इस खूबसूरत यात्रा की शुरुआत। मेरी कहानी, मेरा जीवन, मेरी बायोपिक, “रावलपिंडी एक्सप्रेस – बाधाओं के खिलाफ दौड़” के लॉन्च की घोषणा करते हुए आप एक ऐसे सफ़र पर हैं जो आपने पहले कभी नहीं लिया। एक पाकिस्तानी खिलाड़ी के बारे में पहली विदेशी फिल्म। विवादास्पद रूप से आपका, शोएब अख्तर ”- अख्तर ने उस समय ट्विटर पर कहा था।

अख्तर ने यह भी खुलासा किया था कि फिल्म में उनकी प्रसिद्ध 100 मील प्रति घंटे की डिलीवरी दिखाई जाएगी और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली के फिल्म में कैमियो करने की उम्मीद है।

करनाल सुपर माल में लड़कियों व लड़कों बीच हुआ झगड़ा: भागते समय लड़कों ने तोड़ा बैरिकेट, लड़कियां भी हुई मौके से फरार .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *