शूटिंग प्रतियोगिता में छाई निकिता कुंडू: रोहतक की बेटी ने 65वीं राष्ट्रीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में 1 स्वर्ण पदक सहित 6 मेडल झटके

हरियाणा के रोहतक के गांव टिटौली निवासी निकिता कुंडू ने 65वीं राष्ट्रीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में अपने बेहतर प्रदर्शन के बल पर 1 स्वर्ण पदक सहित कुल 6 मेडल जीते और अपनी जीत का परचम लहराया।

स्कूटी सवार बच्चे ने दूसरे बच्चे को मारी टक्कर: दोनों की हालत गंभीर, करनाल कैथल रोड पर हुआ हादसा

65वीं राष्ट्रीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता केरल के त्रिवेंद्रमपुरम शहर में 20 नवंबर से 9 दिसंबर तक आयोजित हो रही है। जिसमें पंडित नेकीराम शर्मा राजकीय महाविद्यालय की बीए सायक्लोजी ऑनर्स फाइनल की छात्रा निकिता कुंडू ने हरियाणा की तरफ से भाग लिया। निकिता कुंडू ने प्रतियोगिता में 1 स्वर्ण, 3 रजत पदक और 2 कांस्य पदक जीते।

विजेता निकिता कुंडू को सम्मानित करते हुए

विजेता निकिता कुंडू को सम्मानित करते हुए

कई प्रतियोगिता में कर चुकी अच्छा प्रदर्शन
निकिता कुंडू के पिता दिनेश कुंडू ने बताया कि निकिता इससे पहले भी कई अन्तर्राष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है। वह इसी साल मिस्र के काइरो शहर में आयोजित अन्तर्राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता में खेलने भी गई थी। निकिता रोहतक के ओहल्याण शूटिंग स्पोर्ट्स एकेडमी के कोच मनोज कुमार की देख-रेख में अभ्यास कर रही हैं।

अंबाला में बड़े-बड़े सपने दिखा लाखों हड़पे: पीड़िता बोली-उन्हें बंधक बना कर रखा जाता था; डंडे से करते थे पिटाई

कॉलेज में हुआ स्वागत
विजेता खिलाड़ी निकिता कुंडू की इस उपलब्धि पर महाविद्यालय पहुंचने पर प्राचार्य दिनेश सहारण ने स्वागत किया। उन्होंने कहा कि निकिता प्रतिभावान खिलाड़ी होने के साथ-साथ अच्छी छात्रा भी है। उसने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर कॉलेज का नाम रोशन किया है। आगे भी बेहतर प्रदर्शन करने का आशीर्वाद दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा के एडेड कॉलेजों में टीचर भर्ती पर रोक: उच्च शिक्षा विभाग ने जारी किया सर्कुलर; न्यूनतम योग्यता संशोधन का दिया हवाला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *