नारनौल में पिकअप ड्राइवर की हादसे में मौत: गाड़ी खराब होने पर मिस्त्री को लेकर लौट रहा था; डंपर ने बाइक को ठोका

मौके पर खड़ी बाइक औ पास में पड़ा मृतक का शव।

हरियाणा के नारनौल में गांव कांवी के पास हुए हादसे में एक पिकअप ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। मृतक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का निवासी था। वहीं घायल नारनौल का एक मिस्त्री है। हादसे को लेकर पुलिस छानबीन में लगी है।

कोई हवाई जहाज मोड नहीं: यूरोप में उड़ान भरने वालों को जल्द ही इन-फ्लाइट 5जी डेटा सेवाएं मिलेंगी

नेशनल हाईवे नंबर 148 बी पर नांगल चौधरी रोड के गांव कांवी के पास मंगलवार दोपहर एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर बैठे गांव सहारनपुर के अस मोहम्मद की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अस मोहम्मद एक पिकअप गाड़ी लेकर आया हुआ था। उसकी गाड़ी नेशनल हाईवे पर खराब हो गई। जिसके चलते वह गाड़ी ठीक करवाने के लिए मिस्त्री को लेने के लिए नारनौल की ओर आया था।

भारत विकास परिषद द्वारा प्रांत स्तरीय भारत को जानो प्रतियोगिता आयोजित

मैकेनिक उसे अपनी बाइक पर बैठाकर ला रहा था। जैसे ही वे गांव कांवी के पास फ्लाई ओवर के नजदीक पहुंचे तो एक डंपर चालक ने उनको टक्कर मार दी। इस हादसे में अस मोहम्मद की मौत हो गई, जबकि मिस्त्री हरिराम गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां पर हरिराम को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया, जबकि ड्राइवर की डेड बॉडी पोस्टमॉर्टम के लिए डैड हाउस में रखवा दी गई।

 

खबरें और भी हैं…

.

राइस मिल का ब्वायलर का हिस्सा धंसा, 2 मजदूर दबे
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *