शीर्ष वरीयता प्राप्त सिलिक को पहले दौर में बाई, 15 वर्षीय मानस को वाइल्डकार्ड मिला

 

पूर्व यूएस ओपन चैंपियन और मौजूदा विश्व नंबर 17 मारिन सिलिक क्वालीफाइंग राउंड के साथ शनिवार से शुरू हो रहे टाटा ओपन महाराष्ट्र के पांचवें संस्करण में पुरुषों की एकल स्पर्धा में शीर्ष 17 में शामिल होंगे, जिसमें 17 शीर्ष सौ 100 शामिल हैं।

शीर्ष वरीयता प्राप्त सिलिक पिछले संस्करण के फाइनलिस्ट एमिल रूसुवुओरी, दुनिया के 35वें नंबर के खिलाड़ी बोटिक वैन डी जैंडस्चुल्प और नंबर 43 के सेबस्टियन बैज के साथ दूसरे दौर में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे, इन सभी को शुरुआती दौर में बाई मिली है।

रियल मैड्रिड के विनीसियस जूनियर का कहना है कि लालिगा नस्लवाद के खिलाफ कुछ नहीं कर रहा है

युगल में मौजूदा चैम्पियन रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन पहले दौर में एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। बोपन्ना वैन डी ज़ैंडस्चुल्प के साथ खेलेंगे जबकि रामनाथन ने मैक्सिकन मिगुएल एंजेल रेयेस-वारेला के साथ भागीदारी की है। राजीव राम और जो सैलिसबरी की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी बेज और लुइस डेविड मार्टिनेज के खिलाफ उतरेगी।

राइजिंग इंडिया स्टार मानस धामने, जो हाल ही में 15 साल के हुए हैं, को दक्षिण एशिया के एकमात्र एटीपी 250 इवेंट के सिंगल्स मेन ड्रॉ में वाइल्डकार्ड दिया गया है। पुणे-बॉर्न टीनएजर मौजूदा एशियाई जूनियर चैंपियन है और यह खिताब जीतने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ियों में से एक है। धामने को ग्रैंड स्लैम प्लेयर ग्रांट प्रोग्राम 2023 के लिए भी चुना गया है।

भारत के गलत मानचित्र को ट्वीट करने के लिए आईटी मंत्री ने व्हाट्सऐप को किया स्कूल; मंच ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ध्यान रखेंगे

“मानस धामने तेजी से प्रगति कर रहा है। उनके पास अगला भारतीय स्टार बनने की क्षमता है और हम उनके जैसे खिलाड़ियों को एक विश्व स्तरीय मंच देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिससे उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने विकास को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी।
अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) के संयुक्त सचिव और महाराष्ट्र राज्य लॉन टेनिस संघ (एमएलटीए) के सचिव सुंदर अय्यर ने कहा।

धमने मई में इटली में चैलेंजर इवेंट में नजर आए थे और उन्होंने इस महीने की शुरुआत में ट्यूनीशिया में दो आईटीएफ इवेंट भी खेले थे। सोमवार को पहले दौर के मैच में उनका सामना दुनिया के 113वें नंबर के अमेरिकी माइकल ममोह से होगा।

भारत के गलत मानचित्र को ट्वीट करने के लिए आईटी मंत्री ने व्हाट्सऐप को किया स्कूल; मंच ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ध्यान रखेंगे .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *