शहर में एक नया हलांड है: सीरी ए का उभरता हुआ सितारा रासमस हॉजलंड सही नोट मार रहा है

 

सेरी ए सनसनी रासमस विंथर हॉजलुंड, जो अटलंता के लिए खेलता है, मैनचेस्टर सिटी स्टार एर्लिंग हैलैंड के साथ समानताएं खींच रहा है। युवा खिलाड़ी पिछले शनिवार को 20 साल का हो गया और इस सीजन में इटालियन लीग में कम से कम तीन गोल करने वाला सबसे कम उम्र का विदेशी खिलाड़ी है। पांच प्रमुख यूरोपीय लीगों के भीतर, हॉजलंड की तुलना में केवल बायर्न म्यूनिख के जमाल मुसियाला अवे गोल (4) के उच्च मिलान के साथ आगे हैं।

 

कुरुक्षेत्र के वर्धा मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के द्वारा 10 फरवरी को इंद्री में लगेगा स्वास्थ्य जांच शिविर

पिछली गर्मियों में, ‘नए एर्लिंग हैलैंड’ के आगमन के प्रचार के बीच, अटलाना ने €17m के लिए हॉजलंड की सेवाएं हासिल कीं। 1.91m/ /6’3″ की ऊंचाई पर खड़े, उनकी ऊंचाई, गति और शक्ति के संयोजन की तुलना सिटी की गोल स्कोरिंग मशीन से की गई है, और होजलंड ने पहले ही यह दिखाना शुरू कर दिया है कि वह एक शानदार फॉर्म के साथ क्या कर सकते हैं और लक्ष्य। हालैंड की तरह, जो 1.94 मीटर/6’4″ लंबा है और समान स्कैंडिनेवियाई वंश का है, होजलुंड भी नंबर 9 है और एक अकेला स्ट्राइकर अपफ्रंट के रूप में खेल सकता है।

इसके चलते कुछ शीर्ष यूरोपीय क्लबों ने उन पर गहरी नजर रखी है। एसी मिलान कथित तौर पर अपने हमलावर लाइनअप को बढ़ावा देने के लिए उसे निशाना बना रहे हैं। स्पोर्ट के अनुसार, रियल मैड्रिड कथित तौर पर संभावित हैलैंड क्लोन पर नजर रख रहा है।

करनाल में गलत इंजेक्शन लगने से छात्रा की मौत: इंजेक्शन लगते ही नीला पड़ गया था शरीर, परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में लिया

बचपन में होजलंड क्रिस्टियानो रोनाल्डो की नकल किया करते थे। “एक दिन उसने मुझसे कहा कि वह हर चीज में क्रिस्टियानो की नकल करेगा, और उसने हर रात व्यायाम करना शुरू कर दिया, यहां तक ​​कि फ्लू के साथ भी,” उसके पिता एंडर्स ने स्पोर्टेक के साथ एक साक्षात्कार में याद किया। एंडर्स के पास अपने बेटे की पहली याद है कि वह अपने से बड़ी बीच गेंद के साथ खेल रहा है और उस दिन उसने गेंद को किक मारना शुरू कर दिया। “वहाँ मुझे पता था कि वह बाएं हाथ का था,” एंडर्स को याद किया।

ब्रोंडबी युवा अकादमी के एक उत्पाद, हॉजलुंड ने 2017 में कोपेनहेगन में शामिल होने से पहले 1893 में बोल्डक्लबबेन में एक युवा खिलाड़ी के रूप में शुरुआत की, जहां उन्होंने 2020-21 सीज़न के दौरान मैदान पर दौड़ लगाई जब उन्होंने क्लब के अंडर-19 के लिए 22 मैचों में 15 गोल किए। ओर।

ऑस्ट्रियाई पक्ष स्टर्म ग्राज़ ने उसे जनवरी 2022 में डेनिश क्लब एफसी कोपेनहेगन से € 1.9 मिलियन में खरीदा और केवल छह महीनों में, उसका बाजार मूल्य बहुत अधिक बढ़ गया। यह एसके स्टर्म ग्राज़ के लिए उनका स्थानांतरण था जिसने उनके लिए चमत्कार किया। ऑस्ट्रियन क्लब में उनका रिकॉर्ड सभी प्रतियोगिताओं में 21 खेलों में 12 गोल करने का था।

“मैं अपने और एरलिंग हैलैंड के बीच समानताएं देखता हूं,” होजलुंड ने ऑस्ट्रिया पहुंचने पर कहा था। “वह तेज, बाएं पैर के, लंबे हैं, गोल करने में माहिर हैं और बेहतरीन फिनिशर हैं। उनकी मानसिकता भी पूरी तरह विक्षिप्त है।’

ग्राज़ के लक्ष्यों में से एक में एक स्ट्राइक शामिल थी, जिसने उसे साल्ज़बर्ग बैकलाइन के माध्यम से आगे बढ़ने से पहले एक अजेय बाएं पैर के शॉट को फायर करने से पहले देखा था, जिस तरह से हैलैंड ने किया था।

https://www.youtube.com/watch?v=r4maLN_JpeM

टिरोल के डिफेंडर राफेल बेहोनक, जिन्होंने अपने ग्राज़ डेब्यू पर होजलंड को चिन्हित किया, ने उनके खिलाफ खेलने की अंतर्दृष्टि दी। Laola1 से बात करते हुए उन्होंने कहा, “वह हर पैसे के लायक होगा। वह एक परम मशीन है। जब उसके पास जगह होती है, तो उसका बचाव करना कठिन होता है।

पाकिस्तान चयनकर्ता नामित किए जाने के कुछ दिनों बाद, कामरान अकमल ने क्रिकेट के सभी रूपों से सेवानिवृत्ति की घोषणा की

जब अटलंता ने हॉजलंड पर हस्ताक्षर किए, तो वह एक खिलाड़ी था जिसने ग्राज़ में अपने समय के दौरान हर 113 मिनट में गोल किया या सहायता प्रदान की। सेटल होने के बाद, होजलुंड सीरी ए और कोपा इटालिया के बीच अपने आखिरी चार मैचों में स्कोर करते हुए सेंटर स्टेज ले रहा है। इसमें स्पेज़िया पर हाल ही में 5-2 कोपा इटालिया की जीत में एक शानदार हड़ताल शामिल थी। वर्तमान में, 24 खेलों (चैंपियंस लीग सहित) में, उनके पास 11 गोल और पांच सहायक हैं।

अटलांटा के कोच जियान पिएरो गस्पेरिनी ने युवा खिलाड़ी की प्रतिभा के बारे में बहुत कुछ कहा है। “उनके पास असाधारण मार्जिन है, हाल के महीनों में उनके पास जो विकास हुआ है … उन्हें तुरंत मैचों में उतरना था। वह अविश्वसनीय रूप से उदार है, उसमें परिणाम प्राप्त करने की इच्छा है। तकनीकी रूप से उसके पास मार्जिन है, हवा में, वह वहां भी अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। वह एक शीर्ष भविष्य के स्ट्राइकर हो सकते हैं,” गैसपेरिनी ने कहा।

पिछले महीने, अटलंता और बोलोग्ना के बीच एक मैच में, हॉजलुंड ने अंतरिक्ष में विस्फोट करते हुए उच्चतम क्षमता का गोल किया और गोलकीपर को सहजता से डुबो दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=r4maLN_JpeM

सांख्यिकीय रूप से, हॉजलंड नंबर प्राप्त कर रहा है – हमलावर तीसरे में प्रति 90 मिनट में उसका 6.42 स्पर्श काफी प्रभावशाली है। उनके 8.40 प्रगतिशील पास इसे वापस प्राप्त करते हैं, और उन्हें केंद्र-आगे के शीर्ष पांच प्रतिशत में रखते हैं।

होजलंड को सितंबर में अपना पूर्ण डेनमार्क पदार्पण सौंपा गया था और वह उस टीम का हिस्सा था जिसने यूईएफए नेशंस लीग में तत्कालीन विश्व चैंपियन फ्रांस को 2-0 से हराया था।

यह देखा जाना बाकी है कि क्या उनका क्लब के साथ-साथ देश के लिए भी हालंद के समान प्रभाव है।

चैटजीपीटी के लिए गूगल का जवाब बार्ड है, लेकिन क्या एआई चैटबॉट साइबर सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करेंगे, अपराध बढ़ाएंगे? .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *