करनाल में गलत इंजेक्शन लगने से छात्रा की मौत: इंजेक्शन लगते ही नीला पड़ गया था शरीर, परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में लिया

हरियाणा के जिले करनाल के तरावड़ी में 21 वर्षीय एक छात्रा की गलत इंजेक्शन लगने से मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद से परिजनों में जमकर हंगामा किया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि आरोपी डॉक्टर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

शहर में एक नया हलांड है: सीरी ए का उभरता हुआ सितारा रासमस हॉजलंड सही नोट मार रहा है

परिजनों के अनुसार तरावड़ी के डेयरी मोहल्ला की रहने वाली 21 वर्षीय टिशा को खांसी थी, इसके बाद परिजन शहर के रेलवे रोड पर ही डॉक्टर ज्ञान के क्लीनिक पर लेकर पहुंचे थे। जिसके बाद डॉक्टर ज्ञान ने टिशा को एक इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगते ही टिशा की तबीयत बिगड़ती चली गई और देखते ही देखते टिशा ने दम तोड़ दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस।

डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

मृतक 21 वर्षीय टिशा के पिता हरीश कुमार का कहना है कि डॉक्टर ज्ञान द्वारा टिशा को गलत इंजेक्शन लगाया गया व गलत इंजेक्शन के कारण उसकी मौत हुई है। हम डॉक्टर के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। बता दें कि टिशा करनाल के एक कॉलेज में BA फाइनल ईयर की छात्रा है, उसे खांसी थी, वह अपने पिता हरीश कुमार के साथ दवा लेने के लिए निजी क्लीनिक पर पहुंची थी, लेकिन गलत इंजेक्शन से उसकी मौत हो गई।

हांगामा करते परिजन।

हांगामा करते परिजन।

नीला पड़ने लगा था छात्रा का शरीर

​​​​​​​इंजेक्शन का रिएक्शन होने से छात्रा का शरीर नीला पड़ने लगा था। मृतक टिशा के पिता हरीश कुमार ने बताया कि जब डॉक्टर ज्ञान ने उसे इंजेक्शन लगाया तो कुछ देर बाद ही टिशा का शरीर नीला पड़ने लगा था। इस दौरान वह दर्द से बुरी तरह कराह उठी। देखते ही देखते उसने डा. ज्ञान के क्लीनिक में दम तोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि डा. ज्ञान तरावड़ी शहर में ही बिना लाइसेंस के क्लीनिक चलाता है। जिस क्लीनिक पर टिशा की मौत हुई है, वहां की डिग्री किसी ओर डॉक्टर के नाम हैं, जबकि इस क्लीनिक को डा. ज्ञान चला रहा है।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए नागपुर की पिच के साथ क्या हो रहा है? कुछ पैच को सींचा क्यों जाता है, कुछ को लुढ़का दिया जाता है, कुछ को सुखा दिया जाता है?

जमकर किया हंगामा

​​​​​​​तरावड़ी की डेयरी मोहल्ला में रहने वाली छात्रा टिशा की मौत के बाद परिजनों ने निजी क्लीनिक में हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप सिंह और नगरपालिका चेयरमैन विरेंद्र बंसल ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया। आक्रोशित भीड़ ने किसी की नहीं सुनी। थाना प्रभारी ने परिजनों से घटना की जानकारी ली।

अस्पताल के बाहर हंगामा करते परिजन।

अस्पताल के बाहर हंगामा करते परिजन।

डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

​​​​​​​तरावड़ी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप सिंह का कहना है कि परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी डॉक्टर ज्ञान के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल पूछताछ के लिए आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लिया गया है। थाना प्रभारी ने कहा कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में मोर्चरी हाउस में भिजवा दिया है। जांच के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.‘पिछले साल की थॉमस कप जीत 1983 क्रिकेट विश्व कप जीत की तरह थी’: सुनील गावस्कर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *