व्हाट्सएप ने ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल आइकन के लिए संवर्द्धन जारी किया

 

समूह चैट के भीतर प्रोफ़ाइल आइकन के लिए संवर्द्धन कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध हैं जो नवीनतम व्हाट्सएप बीटा इंस्टॉल करते हैं

पहले, व्हाट्सएप ने उनकी पहचान को बेहतर बनाने के लिए संबंधित संपर्क नाम से मेल खाने वाले रंग के साथ एक डिफ़ॉल्ट खाली प्रोफ़ाइल फ़ोटो प्रदर्शित की थी।

मेटा के स्वामित्व वाला लोकप्रिय मैसेजिंग एप्लिकेशन व्हाट्सएप कथित तौर पर समूह चैट के भीतर प्रोफाइल आइकन के लिए संवर्द्धन जारी कर रहा है। इस सुविधा के साथ, इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन समूह चैट के भीतर उन थंबनेल में एक विशेष संशोधन पेश करके संवर्द्धन ला रहा है ताकि प्रोफ़ाइल फोटो के बिना समूह के सदस्यों को पहचानना आसान हो सके।

रोहतक में रिटायर्ड कर्मचारी कम्युनिस्ट पार्टी प्रतिनिधि से मिले सुरेंद्र

WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है, “एंड्रॉइड 2.23.15.9 अपडेट के लिए नवीनतम व्हाट्सएप बीटा इंस्टॉल करने के बाद, जो Google Play Store पर उपलब्ध है, कुछ बीटा टेस्टर आज उन्हीं सुधारों के साथ प्रयोग करने में सक्षम हो सकते हैं।”

WABetaInfo द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि व्हाट्सएप ने उन संपर्कों के थंबनेल में एक संशोधन पेश किया है जिनकी प्रोफ़ाइल तस्वीरें छिपी हुई हैं या अनुपलब्ध हैं। पहले, व्हाट्सएप ने उनकी पहचान को बेहतर बनाने के लिए संबंधित संपर्क नाम से मेल खाने वाले रंग के साथ एक डिफ़ॉल्ट खाली प्रोफ़ाइल फ़ोटो प्रदर्शित की थी।

इस नई सुविधा के लिए धन्यवाद, ये अद्यतन थंबनेल अब संबंधित समूह सदस्य के नाम के प्रारंभिक अक्षर प्रदर्शित करते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह वृद्धि बातचीत में अन्य प्रतिभागियों को थंबनेल द्वारा दर्शाए गए संपर्क को तुरंत पहचानने में सक्षम बनाकर मदद करेगी।

‘ये कौन सी बैटिंग कर रहा है’: विराट कोहली ने IND vs WI पहले टेस्ट के दौरान विंडीज बल्लेबाजों को ट्रोल किया

यदि आप यह पता लगाना चाहते हैं कि क्या यह सुविधा आपके व्हाट्सएप खाते के लिए उपलब्ध है, तो आपको एक समूह चैट खोलनी होगी और उस समूह सदस्य द्वारा भेजे गए संदेश को देखना होगा जिसकी प्रोफ़ाइल तस्वीर दिखाई नहीं दे रही है। यदि संपर्क किसी ऐसे नाम से सहेजा गया है जो विशेष वर्णों से शुरू नहीं होता है, तो आप सीधे नए थंबनेल में उनके नाम का पहला अक्षर देख सकते हैं।

समूह चैट के भीतर प्रोफ़ाइल आइकन के लिए संवर्द्धन कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध हैं जो Google Play Store से एंड्रॉइड के लिए नवीनतम व्हाट्सएप बीटा अपडेट इंस्टॉल करते हैं, और वे आने वाले दिनों में और भी अधिक लोगों के लिए उपलब्ध करा रहे हैं।

जींद की विवाहिता को दहेज के लिए सताया: मारपीट कर कराया गर्भपात; झूठ बोलकर शादी कराने का आरोप, पति समेत 5 पर FIR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *