वेस्टइंडीज के साथ ड्रा के बाद भारत डब्ल्यूटीसी स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर खिसक गया

 

वेस्टइंडीज के खिलाफ ड्रॉ पर रुकने के बाद भारत नवीनतम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर खिसक गया है।

दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहे भारत ने दूसरे टेस्ट में जीत की ओर कदम बढ़ा दिए हैं, चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट लेकर वेस्टइंडीज 289 रनों से पीछे है।

पानीपत में वूलन मिल में लगी भयंकर आग: दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची; हादसे के वक्त अंदर काम कर रहे थे कर्मचारी

हालाँकि, पूरा अंतिम दिन बारिश की भेंट चढ़ने के बाद भारत को लूट के माल का एक हिस्सा स्वीकार करना पड़ा। इस ड्रा से भारत की जीत-हार का प्रतिशत प्रभावित हुआ, जो 100 से घटकर 66.67 रह गया है।

 

पिछले हफ्ते गॉल में श्रीलंका पर चार विकेट की जीत के बाद, पाकिस्तान अब 100 प्रतिशत जीत-हार के रिकॉर्ड के साथ अकेले शीर्ष पर है।

मौजूदा डब्ल्यूटीसी चैंपियन ऑस्ट्रेलिया (54.17) और इंग्लैंड (29.17), जो एशेज श्रृंखला खेल रहे हैं, क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर हैं।

भारत के खिलाफ ड्रॉ से वेस्टइंडीज को फायदा हुआ है और उसकी जीत-हार का प्रतिशत बढ़कर 16.67 हो गया है और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है, जबकि श्रीलंका एक हार के साथ नौवें स्थान पर है।

पिछले महीने शुरू हुए नए 2023-25 ​​विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र में न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश को शामिल किया जाना बाकी है।

.राजपूत बाहुल्य गांवों में भाजपा नेताओं की एंट्री बंद सिंघाना व सिवानामाल में राजपूतों ने जताया रोष राजपूत समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए फूंका पूतला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *