रविचंद्रन अश्विन मेरे प्लेयर ऑफ द सीरीज हैं: पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान

 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों के लिए कोई ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ पुरस्कार नहीं था, लेकिन पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का मानना ​​है कि अगर कोई होता, तो रविचंद्रन अश्विन सम्मान के साथ चले जाते।

अश्विन 15.00 की औसत से 15 विकेट लेकर श्रृंखला में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में समाप्त हुए, जिसमें कुछ फाइफ़र भी शामिल थे।

श्रृंखला की एकमात्र पारी में उन्होंने बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया, त्रिनिदाद में पहली पारी में उन्होंने 56 रन बनाए, जहां उन्होंने आठ चौके लगाए।

फरीदाबाद में युवक की हत्या का मामला: पुलिस ने 2 आरोपी किए गिरफ्तार, बहसबाजी के दौरान मारी थी गोली

“उन्होंने (अश्विन ने) 10 विकेट लिए, वह मुख्य विध्वंसक थे, उन्होंने 15 विकेट लिए, 50 रन भी बनाए। उनके पास एक शानदार सीरीज थी. विराट (कोहली), रोहित (शर्मा) और यशस्वी (जायसवाल) ने रन बनाए, लेकिन मुख्य व्यक्ति, जिसने भारत को परिणाम दिलाने में मदद की, उसका प्रदर्शन सही था। जहीर ने JioCinema पर कहा, मेरा ‘मैन ऑफ द सीरीज’ अश्विन होता।

दूसरे टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पहली पारी में पांच विकेट लेने के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया, जबकि जयसवाल ने डोमिनिका में शुरुआती टेस्ट में पुरस्कार हासिल किया। हालाँकि, मैच के बाद प्रस्तुति समारोह के दौरान मैन-ऑफ़-द-सीरीज़ की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई, जिससे कुछ प्रशंसक उत्सुक हो गए।

.राजपूत बाहुल्य गांवों में भाजपा नेताओं की एंट्री बंद सिंघाना व सिवानामाल में राजपूतों ने जताया रोष राजपूत समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए फूंका पूतला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *