फरीदाबाद में युवक की हत्या का मामला: पुलिस ने 2 आरोपी किए गिरफ्तार, बहसबाजी के दौरान मारी थी गोली

 

फरीदाबाद के सराय एरिया में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में सराय थाना व सीआईए बॉर्डर की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है। आरोपियों की पहचान जैतपुर के रहने वाले जगदीश उर्फ जग्गी तथा चरण उर्फ चांद के रूप में हुई है।

फरीदाबाद में युवक की हत्या का मामला: पुलिस ने 2 आरोपी किए गिरफ्तार, बहसबाजी के दौरान मारी थी गोली

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि रात करीब 2 बजे सराय थाना प्रभारी विनीत कुमार अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान मथुरा रोड पर ठेके के पास एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़ा मिला।

सिर से खून निकल रहा था
पुलिस ने चेक किया तो उसकी नब्ज चल रही थी और सिर से खून निकल रहा था। युवक की जान बचाने के लिए थाना प्रभारी तुरंत बीके अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मेडिकल चेकअप के दौरान पता लगा कि युवक के सिर में गोली लगी है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की
थाना प्रबंधक सराय अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज चेक किए। ठेके कर्मचारियों से जानकारी ली गई। पता लगा की 3 आदमी थे, जिनकी बहसबाजी हुई थी और फायर की आवाज सुनाई दी थी। मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम को मृतक युवक की जेब से मिले मोबाइल से परिजनों का पता लगा।

जींद में पिस्तौल के बल पर लूट: फर्जी चेकिंग के बहाने आधी रात को रोक की वारदात, बरनाला से गोहाना जा रही थी पिकअप

प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था मृतक
मृतक की पहचान रवि के रूप में हुई है जो दिल्ली के मीठापुर का रहन वाला था। उसकी उम्र 30 वर्ष थी। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूटी पर सवार होकर आए हमलावारों की स्कूटी को तलाश करके दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बहसबाजी में मारी थी गोली
मृतक के पिता की शिकायत पर सराय थाने में हत्या व अवैध हथियार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि वारदात के समय दोनों आरोपी घटनास्थल पर मौजूद थे। उनकी रवि के साथ बहसबाजी हुई थी और इसी बहसबाजी के चलते आरोपियों को गुस्सा आ गया। उन्होंने रवि पर गोली चला दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

 

खबरें और भी हैं…

.राजपूत बाहुल्य गांवों में भाजपा नेताओं की एंट्री बंद सिंघाना व सिवानामाल में राजपूतों ने जताया रोष राजपूत समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए फूंका पूतला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *