पानीपत में वूलन मिल में लगी भयंकर आग: दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची; हादसे के वक्त अंदर काम कर रहे थे कर्मचारी

सूर्या वूलन मिल में लगी भयंकर आग को बुझाते दमकल कर्मी।

हरियाणा के पानीपत शहर में NH-44 पर GT रोड पर पानीपत से करनाल लेन में सूर्या वूलन मिल में भयंकर आग लग गई। एक चिंगारी से लगी आग इतनी भयंकर थी कि चंद समय में ही मिल को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि आग लगने के वक्त मिल के भीतर कर्मचारी भी काम कर रहे थे।

पानीपत में वूलन मिल में लगी भयंकर आग: दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची; हादसे के वक्त अंदर काम कर रहे थे कर्मचारी

गनीमत रही कि वे समय रहते बाहर निकल गए। आग की सूचना तुरंत दमकल को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की एक के बाद एक 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं।

आसमान में धुएं का काला गुब्बार बन गया था।

आसमान में धुएं का काला गुब्बार बन गया था।

मशीन में उठी थी चिंगारी
जानकारी देते हुए सूर्या वूल मील पदाधिकारी पंकज मिश्रा और आशीष ने बताया कि मील में सुबह से काम चल रहा था। अचानक मशीन में शॉर्ट सर्किट हुआ। जिससे चिंगारी उठी। मशीन के पास पास कॉर्टन का काफी माल पड़ा था। चिंगारी उस कॉर्टन के माल पर गिरी और एकदम आग लग गई।

आग ने एक दम विकराल रूप ले लिया। मशीन भी आग की चपेट में आ गई। जिससे आग तेजी से फैल गई। इसके बाद मील के एक हिस्से में आग लग गई। आग में माल का काफी नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि समय रहते सभी कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया गया था। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

 

खबरें और भी हैं…

.

राजपूत बाहुल्य गांवों में भाजपा नेताओं की एंट्री बंद सिंघाना व सिवानामाल में राजपूतों ने जताया रोष राजपूत समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए फूंका पूतला
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *