‘विराट कोहली की तरह अपनी उपस्थिति दिखाएं’: रोहित शर्मा के लिए पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर का संदेश

 

रोहित शर्मा भारत के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं और उनकी कप्तानी अक्सर जुनून और सकारात्मकता पर आधारित रही है। वह अपने खिलाड़ियों को जोखिम लेने और अपना स्वाभाविक खेल खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। वह बहुत अच्छे मैन-मैनेजर भी हैं और उन्होंने टीम में सकारात्मक माहौल बनाया है।

व्हाट्सएप पर यूट्यूब जॉब घोटाले में पुणे के आईटी इंजीनियर को 49 लाख रुपये का नुकसान: विवरण – न्यूज18

हालाँकि, WTC 2023 फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की करारी हार के बाद, पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल ने शर्मा से अपने पूर्ववर्ती विराट कोहली की तरह मैदान पर थोड़ा अधिक अधिकार दिखाने का आह्वान किया है।

“यह एक संतुलित टीम है। भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत की जरूरत है. मुझे चाहिए रोहित शर्मा कप्तानी में बेहतर प्रदर्शन करना. जैसे ज़मीन पर अपनी उपस्थिति दिखाओ विराट कोहली करने में अभयस्त। उन्हें मौका मिल गया है. (ऐसा कहने के बाद), रोहित शर्मा ने कोहली की कहानी के बाद अब तक अच्छा काम किया है,” अकमल ने कहा यूट्यूब चैनल.

अंबाला में करंट लगने से महिला की मौत: ससुर कॉल कर बोला- तुम्हारी बेटी मर गई; परिजन पहुंचे तो बाप-बेटा फरार मिले

अकमल ने सरफराज खान को बाहर करने की भी बात कही, जिन्होंने घरेलू सर्किट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

उन्होंने कहा, ”हमेशा एक या दो खिलाड़ियों को लेकर बहस होती रहती है। रिकॉर्ड्स देखने के बाद एक खिलाड़ी जो मेरे दिमाग में आता है वह हैं सरफराज खान। उन्हें खिलाना संभव नहीं था लेकिन उन्हें टीम के साथ यात्रा करनी चाहिए थी। आप उसे बता सकते थे कि हम आपको नजरअंदाज नहीं कर रहे हैं और भविष्य में आपके आने की संभावना हमेशा बनी रहेगी। उन्हें टीम में शामिल करने के लिए यह बिल्कुल सही दौरा था,” उन्होंने कहा।

पूर्व विकेटकीपर ने उमरान मलिक के चयन पर भी अपने विचार साझा किए और कहा, “उमरान मलिक के पास जो गति है, वह घातक हो सकता था। वेस्टइंडीज में पिच सूखी है और ड्यूक गेंद से रिवर्स स्विंग होगी।’

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *