वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 108MP कैमरा और 67W चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

T

नया नॉर्ड लाइट फोन बेहतर कैमरा और तेज चार्जिंग स्पीड के साथ आता है

नया किफायती नॉर्ड लाइट फोन एंड्रॉइड 13-आधारित ऑक्सीजनओएस 13.1 वर्जन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है।

वनप्लस नॉर्ड श्रृंखला को मंगलवार को भारतीय बाजार में एक नया लाइट संस्करण स्मार्टफोन मिला है जिसे नॉर्ड सीई 3 लाइट कहा जाता है। नया नॉर्ड लाइट फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है, आपको स्टोरेज का विस्तार करने देता है और यहां तक ​​​​कि हेडफोन जैक भी है। नया मॉडल एक उच्च मेगापिक्सेल प्राथमिक कैमरा के साथ आता है और अपने पूर्ववर्ती की तुलना में तेज़ चार्जिंग गति का समर्थन करता है। यह बॉक्स से बाहर Android 13 के साथ भी आता है।

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 108MP कैमरा और 67W चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट इंडिया की कीमत और अधिक

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। आपके पास 8GB + 128GB वाला बेस मॉडल है जिसकी कीमत 19,999 रुपये है और 8GB + 256GB विकल्प है जिसकी कीमत 21,999 रुपये है। वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 11 अप्रैल से अमेज़न और वनप्लस इंडिया के माध्यम से उपलब्ध होगा। फोन को आप पेस्टल लाइम या ग्रे कलर में खरीद सकते हैं।

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट स्पेसिफिकेशन

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट में 6.72-इंच का डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन पर फुल एचडी+ रेजोल्यूशन ऑफर करता है। यह एंड्रॉइड 13-आधारित ऑक्सीजनओएस 13.1 संस्करण पर चलता है जिसमें इस सेगमेंट के अन्य ब्रांडों की तुलना में कम ब्लोटवेयर हैं। फोन स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित है जो आपको भारत में 5G नेटवर्क का उपयोग करने देता है।

वैश्विक स्तर पर एप्पल वेदर ऐप डाउन: यूजर्स आईफोन, मैक सहित डिवाइसेज पर ब्लैंक स्क्रीन की शिकायत करते हैं

सिम स्लॉट हाइब्रिड है, जिसका मतलब है कि आप स्टोरेज बढ़ाने के लिए सेकेंडरी स्लॉट का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपके पास केवल एक 8GB रैम विकल्प है लेकिन स्टोरेज 256GB तक जाता है। डिवाइस में हेडफोन जैक भी है, जो अभी भी वायर्ड ऑडियो गियर का उपयोग करना पसंद करते हैं। फोन का वजन लगभग 195 ग्राम है और इसमें कई सुधार देखे गए हैं। आपके पास पीछे की तरफ एक नया 108MP का प्राथमिक सेंसर है, जिसमें 2MP की गहराई और 2MP का मैक्रो सेंसर है।

फोन के फ्रंट में 16MP का शूटर है। OnePlus ने 5000mAh की बैटरी पेश की है जो अब 67W चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जो पिछले साल के नॉर्ड सीई 2 लाइट से दोगुनी है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *