लोकप्रिय वीडियो संपादन ऐप LumaFusion ने Android और Chrome OS के लिए अपनी जगह बनाई: सभी विवरण

 

लॉन्च के बाद से केवल iOS पर उपलब्ध, लोकप्रिय वीडियो एडिटिंग ऐप LumaFusion आखिरकार Android और Chrome OS के लिए अपना रास्ता बना रहा है।

LumaFusion कथित तौर पर लॉन्च के समय सैमसंग टैब S8 सीरीज के लिए अनन्य था, जल्द ही व्यापक उपलब्धता का वादा किया गया था। ऐप डेवलपर LumaTouch ने इस साल की शुरुआत में Galaxy Unpacked इवेंट के दौरान भी ऐसा ही सुनिश्चित किया था।

पानीपत की हवा खतरे के आखिरी निशान पर: AQI पहुंचा 416; अस्पतालों में बढ़े आंखों-सांस रोगी, डॉक्टरों की राय: सुबह-शाम टहलने से करें परहेज

LumaFusion ऐप अब पर उपलब्ध है गूगल प्ले स्टोर और इसकी कीमत 1,650 रुपये या $20 है। वर्तमान मूल्य परिचयात्मक है और बाद में इसे $30 में संशोधित किया जाएगा।

“जो ग्राहक खुले बीटा के दौरान खरीदारी करना चुनते हैं, उन्हें अंतिम संस्करण उपलब्ध होने पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के प्राप्त होगा। हम एंड्रॉइड और क्रोमओएस पर पूर्ण लुमाफ्यूजन वीडियो संपादन अनुभव देने के लिए ओपन बीटा में सुधार करना जारी रख रहे हैं, “कंपनी ने कहा।

LumaFusion को iPad जैसे मोबाइल उपकरणों और टैबलेट पर परिष्कृत संपादन की सुविधा के लिए जाना जाता है, और अब, Android उपयोगकर्ता भी अपने वीडियो संपादन वर्कफ़्लो को सशक्त बनाने के लिए NLE का उपयोग कर सकते हैं।

ऐप उपयोगकर्ताओं को 12 ट्रैक (6 वीडियो + 6 ऑडियो) का उपयोग करके संपादित करने देता है, रंग ग्रेड के लिए एलयूटी (.क्यूब या .3 डीएल) के साथ काम करता है, और यहां तक ​​​​कि फ्रेम दर (18 से 240 एफपीएस) के साथ काम करता है ताकि फुटेज को धीमा या तेज किया जा सके। .

सीसीआई द्वारा Google पर तीसरी बार जुर्माना लगाया जा सकता है; प्रवक्ता ने आरोपों से किया इनकार

वीडियो ट्रांज़िशन, जिसमें ब्लर, लाइट और रंग, सॉफ्ट वाइप्स, शेप वाइप्स और नए मोशन शामिल हैं, को भी हाल ही में ऐप में जोड़ा गया था।

रचनाकारों के लिए और विकल्प खोलते हुए, ऐप सीधे यूएसबी-सी ड्राइव से संपादित करने देता है, और रॉयल्टी मुक्त संगीत, ध्वनि एफएक्स, वीडियो और पृष्ठभूमि मुफ्त में प्रदान करता है।

इसके अतिरिक्त, प्रो-ग्रेड फीचर्स जैसे ग्रीन स्क्रीन वीडियो का संपादन, आकृतियों और छवियों के साथ बहुपरत शीर्षक बनाना, और विभिन्न फ्रेम दरों पर निर्यात करने में सक्षम होना (18, 23.976, 24, 25, 29.97, 30, 48, 50, 59.94, 60, 120 और 240) LumaFusion को एक परिष्कृत उत्पाद बनाते हैं।

एक और Google पिक्सेल फोन को अपना आखिरी एंड्रॉइड अपडेट मिल गया है: सभी विवरण

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *