ट्विटर स्टाफ को एलोन मस्क का पहला ईमेल: कोई और अधिक दूरस्थ कार्य नहीं, आगे मुश्किल समय

 

एलोन मस्क ने शेष 50 प्रतिशत कर्मचारियों के लिए ट्विटर पर दूरस्थ कार्य को तत्काल समाप्त कर दिया है, उन्हें चेतावनी दी है कि “आगे की राह कठिन है और सफल होने के लिए गहन काम की आवश्यकता होगी”।

कर्मचारियों को भेजे गए अपने पहले ईमेल में, नए ट्विटर सीईओ ने कहा कि “अगले कुछ दिनों में, पूर्ण सर्वोच्च प्राथमिकता किसी भी सत्यापित बॉट / ट्रोल / स्पैम को ढूंढना और निलंबित करना है”। ब्लूमबर्ग ने सबसे पहले इस खबर की सूचना दी।

करनाल में घुटने लगा दम, AQI 370: 24 घंटे में 27 अंक और बढ़ा CM सिटी का एयर क्वालिटी इंडेक्स, प्रशासन के दावे फेल

मस्क ने चेतावनी दी कि अमेरिका में कमजोर आर्थिक माहौल का मतलब ट्विटर के लिए मुश्किलें होंगी और इन चुनौतियों के बारे में “संदेश को खत्म करने का कोई रास्ता नहीं” था।

उन्होंने कथित तौर पर कर्मचारियों से यह भी कहा कि उन्हें सप्ताह में कम से कम 40 घंटे कार्यालय में रहना चाहिए।

मस्क ने हालांकि कहा कि वह केवल केस-दर-मामला आधार पर दूरस्थ कार्य को मंजूरी देंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=/NHxRH6A9Dyk

इस साल मार्च में, ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने कर्मचारियों से कहा था कि जहां भी आप सबसे अधिक उत्पादक और रचनात्मक महसूस करते हैं, वह है “जहां आप काम करेंगे और इसमें डब्ल्यूएफएच पूर्णकालिक हमेशा के लिए शामिल है”।

उन्होंने कर्मचारियों से कहा था, “आप कहां काम करते हैं, क्या आप व्यवसाय के लिए सुरक्षित यात्रा महसूस करते हैं, और आप किन कार्यक्रमों में शामिल होते हैं, इसके बारे में निर्णय आपका होना चाहिए।”

इस बीच, बीमा कंपनी आलियांज और ऑटोमेकर ऑडी सहित कई शीर्ष कंपनियों ने मस्क के अधिग्रहण के जवाब में ट्विटर पर विज्ञापन खर्च रोक दिया है।

मस्क ने बुधवार को विज्ञापनदाताओं से कहा कि उन्होंने उनकी चिंताओं को सुना है।

विज्ञापनदाताओं के साथ अपनी ऑनलाइन बैठक में, मस्क ने उन्हें बताया कि कैसे ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा के माध्यम से भुगतान सत्यापन और एक निर्माता पारिस्थितिकी तंत्र के लिए समर्थन ट्विटर के लिए विकास की शुरुआत कर सकता है।

गांव की चौधराहट के लिए धड़कनें तेज: जलेबी की मिठास में वोट का जुगाड़ करने में जुटे गांव के सरपंच प्रत्याशी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *