लेनोवो के थिंकपैड लैपटॉप को अब एक रोलेबल स्क्रीन मिलती है: सभी विवरण

 

थिंकपैड लैपटॉप पर रोल करने योग्य स्क्रीन

रोल करने योग्य तकनीक अभी भी अपने प्रारंभिक चरण में है, लेकिन लेनोवो यह दिखाना चाहता है कि भविष्य में स्क्रीन वाला लैपटॉप संभव है।

थिंकपैड सीरीज़ में लेनोवो के पास पहले से ही एक फोल्डेबल लैपटॉप है, लेकिन अब वह रोलेबल स्क्रीन के साथ अपने लोकप्रिय लाइनअप में एक लैपटॉप तैयार कर रहा है। कंपनी ने हमें इसकी 12-इंच की रोलेबल स्क्रीन का टीज़ दिया है जो निकट भविष्य में थिंकपैड लैपटॉप का हिस्सा होगी।

पंचायत चुनाव: शिक्षा में पिछड़े नूंह से 6 डॉक्टर मैदान में, दूसरे जिलों में भी इंजीनियर व वकील लड़ रहे चुनाव

लेनोवो का दावा है कि इस तकनीक के साथ 12 इंच का डिस्प्ले 16 इंच की स्क्रीन बनाने के लिए लंबवत विस्तार कर सकता है। Lenovo ने Lenovo Tech में अपना नया अभिनव उत्पाद प्रदर्शित किया दुनिया इस सप्ताह 2022 की घटना।

फोल्डेबल लैपटॉप निर्माताओं के लिए दोनों में से आसान लगते हैं, लेकिन रोल करने योग्य स्क्रीन होने का मतलब है कि आप क्रीज़ के मुद्दों से बचते हैं। सैमसंग ने अपने नए-जेन फोल्डेबल डिवाइस के साथ उस पहलू में सुधार किया है, लेकिन रोल करने योग्य निश्चित रूप से चुनने के लिए एक बेहतर विकल्प की तरह लगता है।

हम पहले ही एलजी से टीवी पर तकनीक देख चुके हैं और रोल करने योग्य स्क्रीन वाला एक फोन भी आया है। अफसोस की बात है कि यह तकनीक अभी भी अपनी प्रारंभिक अवस्था में है, इसलिए उत्पादों की कीमत अधिक है। एलजी रोलेबल टीवी 75 लाख रुपये में आता है, जो आपको उद्योग में प्रौद्योगिकी की स्थिति बताता है।

लेनोवो का मानना ​​है कि रोलेबल डिस्प्ले मल्टीटास्किंग और ब्राउजिंग को दूसरे स्तर पर ले जाएगा। यह लैपटॉप के लिए नए फॉर्म फैक्टर का पता लगाना जारी रखेगा, जो बताता है कि फोल्डेबल और रोल करने योग्य तकनीक कंपनी के लिए सिर्फ शुरुआत है।

कुरुक्षेत्र में सूर्य ग्रहण मेले की तैयारी जोरों पर: 25 को 5 लाख श्रद्धालुओं के जुटने का अनुमान; मेला क्षेत्र 20 सेक्टरों में विभाजित

आसुस एक और ब्रांड है जिसने नए लैपटॉप फॉर्म फैक्टर के साथ प्रयोग करना जारी रखा है, और इसके लाइनअप में एक फोल्ड मॉडल भी है, जिसके आने वाले महीनों में व्यापक रूप से उपलब्ध होने की उम्मीद है। लेनोवो रोलेबल थिंकपैड लैपटॉप के लिए, कंपनी के शोकेस में उल्लेख किया गया है कि यह केवल अवधारणा का प्रमाण है, जिसका अर्थ है कि उत्पाद या तो बाजार में आ सकता है या अन्य ब्रांडों ने हाल के वर्षों में किया है।

अंबाला अनाज मंडी का ACS ने किया दौरा: बोली-बारिश से नहीं हुआ नुकसान, बल्कि कटाई जल्दी हो गई

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *