रोहतक में 2 लोग रेल से कटे: नहीं हुई पहचान, आत्महत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस, दो दिन में दूसरी घटना

हरियाणा के रोहतक में दो दिन के अंदर अलग-अलग जगह हुए हादसों में दो लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। जिसके कारण दोनों की मौत हो गई। लेकिन अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। यह आत्महत्या है या हादसा है, इसकी भी जांच की जा रही है। वहीं पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी है।

जब आप सो रहे थे: रियल बेटिस द्वारा आयोजित रियल मैड्रिड, मैनसिनी की आश्चर्यजनक हड़ताल ने जुवेंटस को डुबो दिया, मार्सिले के लिए कोलासिनैक स्कोर

28-30 वर्षीय युवक की जेब से मिली 2 टिकट
भिवानी लाइन पर किलोमीटर 3 का 4 पर एक लावारिस शव पड़ा हुआ मिला। जिसकी उम्र करीब 28-30 साल प्रतीत हो रही है। रात को किसी अज्ञात रेल की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है। मृतक की जेब से दो रेलवे टिकट मिली हैं। एक 28 फरवरी की है, जो रोहतक से बलिया की है और दूसरी टिकट 2 मार्च की, जो ग्वालियर से नई दिल्ली की है।

शव की नहीं हुई शिनाख्त
GRP के जांच अधिकारी SI बलवान सिंह ने बताया कि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इसलिए शव को पोस्टमार्टम के बाद शवगृह में रखवाया है। मृतक हरे रंग की जाकेट व हल्के हरे रंग की कमीज, पूरी बाजू की गर्म बनीयान पहने हुए है। साथ ही नीले रंग की पेंट व ब्राउन रंग के जूते पहने हुए है।

रेलगाड़ी से कटकर की आत्महत्या
5 मार्च को एक व्यक्ति का शव प्लेटफार्म नंबर 2 पर पड़ा हुआ मिला। जिसकी उम्र करीब 50-55 वर्ष प्रतीत हो रही है। पुलिस जांच के अनुसार किसी अज्ञात रेलगाड़ी से आत्महत्या की है। जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए पुलिस आसपास के एरिया व पुलिस थानों से भी संपर्क कर रही है।

हरियाणा के पलवल में NCB का छापा: मकान में बन रहा था नकली कफ सीरप; 3 हजार शीशियां बरामद, दो को हिरासत में लिया

दाहिने हाथ पर लिखा है AK
जांच अधिकारी SI बलवान सिंह ने बताया कि मृतक के दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में AK लिखा हुआ है। वहीं बाएं साइड में आंख पर मस्सा है। जिसका शव किलोमीटर नंबर 70 का 5-7 पर मिला। जो गले में आफ बाजू की टी-शर्ट व काले रंग की लोवर पहने हुए है। हालांकि अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई।

 

खबरें और भी हैं…

.

तमिलनाडु के बाद कर्नाटक में भी एप्पल आईफोन की मैन्युफैक्चरिंग फैक्ट्री; उद्योग जगत ने ‘ऐतिहासिक क्षण’ की सराहना की
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *